Create
Notifications

5 ब्लॉकबस्टर मुकाबले जो भविष्य में Wrestlemania के मेन इवेंट हो सकते हैं

Amit Shukla

रैसलमेनिया हर रैसलर का ख्वाब होता है और इसे हर वो रैसलर चाहता है जो कंपनी और बिज़नेस को आगे ले जाना चाहता है। इस शो की हाइलाइट होता है मेन इवेंट। कई रैसलर्स यह कमाल कर चुके हैं तो वहीं कई इसकी कोशिश में हैं। आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही 5 मैचेज़ के बारे में जो भविष्य में इस शो को समाप्त कर सकते हैं:

#5 द रॉक बनाम रोमन रेंस

WWE के प्रिय रोमन ने पिछले 3 रैसलमेनिया शोज को क्लोज किया है और ये भविष्य में बिल्कुल संभव है। रॉक के साथ एक मैच उनके करियर के लिए अद्भुत रहेगा और साथ ही कंपनी के लिए भी। रॉक अपने कज़िन के ऊपर अपना असर डाल सकते हैं जिसके आधार पर ये एक ऐसा फिउड बनेगा जो सालों तक याद रखा जाएगा।

#4 एजे स्टाइल्स बनाम फिन बैलर बनाम कैनी ओमेगा

इन तीनों रैसलर्स के बीच काफी पुरानी दुश्मनी है और भले ही विंस इस मैच को मेन इवेंट के लिए प्रमोट ना करें, ये बात तो तय है कि अगर ट्रिपल एच को क्रिएटिव पावर मिलता है तो फैंस इस मैच को रैसलमेनिया पर होते देख सकते हैं। सोचिए ये 3 धुरंधर कम्पनी के सबसे बड़े इनाम के लिए आपस में लड़ेंगे तो कितना धमाल और फैंस को आनंद आएगा।

#3 केविन ओवंस और सैमी जेन खाली पड़े यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

ट्रिपल एच जल्द या जब भी WWE का कंट्रोल अपने हाथों में लेंगे तो ये बात तय है कि वो कई ऐसे फिउड्स को मौका देंगे जिन्हें बड़ा स्टेज चाहिए। इससे इंडिपेंडेंट रैसलर्स भी अपना हाथ WWE में आज़मा सकेंगे और कुछ ज़बरदस्त फिउड्स करेंगे। इनमें से एक फिउड है केविन ओवंस बनाम सैमी जेन। वैसे तो इनके बीच फिउड इस साल रैसलमेनिया पर भी होने की संभावनाएं हैं, लेकिन ये बात तो तय है कि ये चाहे आज हो या आज के कई साल बाद, इस मैच में अद्भुत क्षमता है और ट्रिपल एच इसे मिस नहीं करेंगे।

#2 यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ बनाम सैथ रॉलिंस

इन तीन रैसलर्स ने जिस तरह से लड़ाई लड़ी है और जैसी इनमें क्षमता है ये हर शो के मेन इवेंट में धमाल कर सकते हैं। ये मैच रोमन रेंस के लिए स्टैंडआउट मैच होगा क्योंकि इस मैच में वो अपना प्रभुत्व दिखा सकेंगे। अब इस कैलिबर का मैच रैसलमेनिया की शान बढ़ाएगा और ये तीनों एक रिंग में एक साथ धमाल मचा देंगे। ये मैच एक बेस्ट फ़ॉर बिज़नेस डिसीज़न होगा।

#1 सीएम पंक बनाम एजे स्टाइल्स

आप ये सोचें कि अगर कल्ट ऑफ पर्सनैलिटी और फिनोमिनल वन के बीच एक मैच होगा तो वो कितना धमाल मचाएगा। इन दोनों के अंदर अद्भुत हुनर है और उसे किसी भी और पे-पर-व्यू पर वेस्ट नहीं किया जा सकता है। ये दोनों अपने स्टाइल और करिज़्मा से किसी भी एरिना और मैच में अपनी छाप छोड़ सकते हैं और इसलिए इन दोनों के बीच मैच को सही तरह से हाइप मिलनी चाहिए जो कि ये दोनों डिज़र्व करते हैं। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...