COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के नए 'दुश्मन' All Elite Wrestling को फ्लॉप करने के 5 शानदार विकल्प

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.88K   //    05 Jan 2019, 12:30 IST

Is the world ready for this?

हाल ही में कोडी रोड्स, द यंग बक्स और एडम पेज ने नई प्रो रैसलिंग कंपनी ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की घोषणा की है। ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा होने के बाद रैसलिंग जगत में तलहका मचा हुआ है।

कई फैंस का मानना है कि ऑल एलीट रैसलिंग, WWE को कड़ी टक्कर देगी तो कई की राय के मुताबकि यह कंपनी WWE के आगे कहीं भी टिक नहीं पाएगी। फिलहाल ये तो वक्त ही बताएगा कि ऑल एलीट रैसलिंग WWE को कितनी टक्कर दे पाती है।

ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा के बाद WWE इस बारे में जरूर विचार कर रहा होगा कि कहीं ऑल एलीट रैसलिंग कंपनी उनसे आगे ना निकल जाए। हम जानते हैं कि इससे पहले पूर्व में भी WWE ने अपने कई बड़े फैसलों से कई रैसलिंग कंपनियों को पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में उनका ऑल एलीट रैसलिंग पर ध्यान जरूर होगा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़े फैसलों पर जिन्हें लेकर WWE, ऑल एलीट रैसलिंग को फ्लॉप कर सकती है।

कैनी ओमेगा को WWE में साइन करके

Is he on the way?

वर्तमान समय में प्रोफेशनल रैसलिंग में कैनी ओमेगा एक बहुत बड़ा नाम है। WWE उन्हें पिछले काफी समय से कंपनी में शामिल करने का विचार कर रही है। अब आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि WWE जिस रैसलर को खुद साइन करने की कोशिश कर रही है वह कितना बड़ा सुपरस्टार होगा।

पिछले साल बीमारी के चलते रोमन रेंस ने कंपनी से ब्रेक ले लिया था ऐसे में कंपनी को एक बड़े सुपरस्टार की जररूत है। कैनी ओमेगा अगर WWE में आते हैं तो पूरी दुनिया के रैसलिंग फैंस का ध्यान WWE की ओर हो जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...