COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 अहम फैसले जो WWE को SummerSlam में जरूर लेने चाहिए

ANALYST
50   //    28 Jul 2018, 12:53 IST
WWE का साल का दूसरा सबसे बड़ा पीपीवी समरस्लैम ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में बार्कलेज सेंटर से 19 अगस्त 2018 को लाइव प्रसारित होगा। यह 31वां समरस्लैम इवेंट होगा, और बार्कलेज सेंटर 2015 से लगातार चौथे वर्ष के लिए पीपीवी की मेजबानी रहा है।

मैच कार्ड के बारे में बात करें तो इसने अभी आकार लेना शुरू कर दिया है, लेकिन इसके पूरा होने से पहले भी यह बहुत आकर्षक लग रहा है। डॉल्फ ज़िग्लर और सेथ रॉलिंस के बीच आईसी चैंपियनशिप मैच और स्टाइल्स और समोआ जो के बीच WWE चैम्पियनशिप मैच दर्शकों का दिल जीत लेगा।

कई चीजें दांव पर हैं, और WWE कोई गड़बड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता है। इसके साथ ही, पांच बोल्ड फैसले हैं जो WWE  समरस्लैम 2018 को सफल बनाने के लिए करने होंगे।




5.बैकी लिंच को स्मैकडाउन चैंपियन बनना चाहिए




 

कार्मेला समरस्लैम में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। लिंच ने स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड पर कार्मेला को हराया और समरस्लैम में चैम्पियनशिप के लिए चुनौती देने का अधिकार अर्जित किया।

कार्मेला का खिताबी रन अब तक कमजोर रहा है, और वह महिलाओं के विशेष पीपीवी एवोल्यूशन पहले खिताब हार सकती हैं। बेकी लिंच समरस्लैम में कार्मेला को हर सकती हैं और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के रूप में एवोल्यूशन पर जा सकती हैं और वापसी कर रही शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ इसकी रक्षा कर सकती हैं।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...