Create
Notifications

2018 के मेंस Royal Rumble मुकाबले के लिए 5 बड़ी भविष्यवाणियां

Sanjay Dutta

WWE Royal Rumble पे-पर-वयू को रोड टू रैसलमेनिया के रूप में विज्ञापित करती है। इस साल रंबल फिलाडेल्फिया, पेंसिल्वेनिया के वेल्स फ़ार्गो सेंटर में आयोजित किया जाने वाला है, इसलिए इस वीकेंड की भीड़ निश्चित रूप से उत्साहित होने वाली है। WWE यूनिवर्स Royal Rumble के अनिश्चितता को बहुत पसंद करती हैं जिसमें शॉन माइकल्स ने 1995 का मैच # 1 ले स्थान से जीतना, मिस्टर मैकमैहन ने 1999 रॉयल रंबल मैच जीतना, जॉन सीना की चोट के बाद आश्चर्यजानक वापसी करना और 2008 में मैच जीतना और 2016 में एजे स्टाइल्स का डेब्यू शामिल है। पिछले साल का Royal Rumble काफी अप्रत्याशित था। इस शो में अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों ने चार चांद लगाए थे, जिसमें सभी को पछाड़कर रैंडी आर्टन विजयी बने थे। इस लेख में हम इस रविवार को होने Royal Rumble मैच के लिए पांच बोल्ड भविष्यवाणी करने की कोशिश करने जा रहे है। इस लेखन के समय, आधे रैसलर्स की घोषणा की भी नहीं की गई है,जो इस साल के मैच को कभी अप्रत्याशित बनता है। पिछले सोमवार को होने वाले रॉ 25 के बाद, आइए नज़र डालते हैं हमारी पहली भविष्यवाणी पर:

# 5 रॉ 25 में से कोई रॉयल रम्बल मैच में सरप्राइज एंट्री करेगा

रॉ 25 पिछले सोमवार को आयोजित किया गया था। यह शो भावुक लम्हों से भरा था जहां पिछले 25 सालों के WWE सबसे महानतम सुपरस्टारों ने शिरकत की। इस शो में ब्रैडशॉ, रॉन सिमंस, द गॉडफादर, द बूगीमैन, ब्रदर लव, द कोच सहित कई नाम वापस आए। लेकिन इनमें से एक वापसी करने वाले सुपरस्टार 2018 रॉयल रंबल मैच में प्रवेश करने वाले है। जैसे शेल्टन बेंजामिन कई सालों के बाद WWE वापस लौट आए थे, हमारा मानना ​​है कि मॉन्टल वॉनट्यूजियर पोर्टर या एमवीपी को सिर्फ एपीए के साथ पोकर का खेल वापस नहीं लाया गया था। वह एक बार फिर WWE में फिर से लड़ने वाले हैं और हमें उम्मीद है कि वह फिली में उस गलियारे के नीचे चलने के लिए 30 में से एक होगा।

#4 जेसन जॉर्डन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को एलिमिनेट करेंगे

जेसन जॉर्डन का धीरे-धीरे हील बनाना हमारी राय में बेहतरीन तरीके से किया जा रहा है। फैन्स को उनसे नफरत है और वह बेबीफेस है और यही WWE हासिल करना चाहती है। जेसन जॉर्डन के हील टर्न जल्द ही होने वाला है और अफवाहों की माने तो वह रैसलमैनिया में सैथ रॉलिंस का सामना करने वाले हैं। हमें लगता है कि रम्बल पर रॉलिंस और जॉर्डन को टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाले हैं जिसके बाद यह हारने वाली टैग टीम रम्बल में प्रवेश करने वाली है। मंडे नाइट रॉ में पिछले कुछ महीनों से हमने जेसन जॉर्डन बिना सोचे समझे चीजें करते हुए देखा है जो आखिरकार उनके टीम के हारने की वजह बनती थी। रॉयल रंबल में, हमें उम्मीद है कि जॉर्डन साफ दिमाग से सोचेंगे लेकिन वह मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों को एलिमिनेट करके अपनी मूर्खता को दिखाने की भी कोशिश करेंगे। कम से कम अगर जॉर्डन रैंस को एलिमिनेट करते है, तो उन्हें फिली के फैन्स से एक पॉप जरूर मिलेगी।

#3 इलायस जॉन सीना के प्रतिशोध से बचकर, अंतिम चार में जगह बनाते है

'लॉस्ट इन द मिडकार्ड' पॉडकास्ट के ईयर-एंड अवॉर्ड्स में इलायस ने 'WWE ब्रेकथ्रू रैसलर ऑफ द ईयर' का अवार्ड जीता था। NXT में उनके काम की तुलना में, इलायस के इन-रिंग कौशल में काफी सुधार आया है जैसा कि रोमन रेंस और जॉन सीना के खिलाफ मैचों में देखा गया है। रॉ 25 के परिणामों के आधार पर जब एलियंस ने जॉन सीना के निचले हिस्से पर आघात कर जब अपने गिटार को सीना के शरीर में फोड़ा। आप सीना इसका बदला लेने और इलायस को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट करने की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन हम इसे अलग तरह से देखता रहे हैं क्योंकि सीना अब फुल-टाइम WWE सुपरस्टार नहीं रहे। हमारा मानना ​​है कि इलायस सीना को एलिमिनेट करके अंतिम चार में अपनी जगह बनाएंगे। इलायस को सीना से बचाने का एक और तरीका अगले स्लाइड पर है।

#2 अंडरटेकर इस मैच के सरप्राइज एंट्रेंट होंगे, सीना को एलिमिनेट कर रैसलमेनिया फ्युड की शुरुआत करेंगे

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के स्पेशल रॉ 25 एपिसोड में रैसलमेनिया 33 के बाद से अंडरटेकर पहली बार WWE में वापस दिखे। मैनहैट्टन सेंटर में WWE यूनिवर्स के लिए उन्होंने प्रोमो किया जो काफी दिलचस्प था। कई लोगों ने जॉन सीना के साथ उनके विवाद जो रैसलमेनिया में इन दोनों के बीच एक मैच के तब्दील होने वाला था, इसकी शुरूआत होने की उम्मीद थी, लेकिन इसके बजाय, टेकर के प्रोमो ने हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि कहीं यह उनके रिटायरमेंट का संकेत तो नहीं था। हमें ना सिर्फ यह लगता है कि इस साल रैसलमेनिया में अंडरटेकर लड़ने वाले हैं बल्कि हमें यह भी लगता है कि वह 2019 में भी लड़ेंगे। इसके साथ ही, हमें लगता है कि अंडरटेकर 2018 रॉयल रंबल में प्रवेश करने वाले है जब हम इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं कर रहे होंगे। जॉन सीना को एलिमिनेट कर न्यू ऑरलीन्स में WWE के इन दो टाइटंस के संघर्ष के नींव रखेंगे।

#1 द मिज़ रॉयल रम्बल जीतकर बतौर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रैसलमेनिया को हैडलाइन करेंगे

रॉ 25 के किक-ऑफ़ शो पर, मिज़ ने ऐलान किया था कि वह दो चीज़ें करने वाला है। एक, इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप को फिर से जीतेंगे और दो, Royal Rumble जीतकर रैसलमेनिया को मेन इवेंट करेंगे। रॉ 25 के परिणाम के बाद, वह सोमवार को रोमन रेंस को हराने के बाद वह इसके आधे रास्ते तक पहुंच चुके हैं। डैलस में रैसलमेनिया 32 के बाद के रात पर मरीस ने WWE में वापसी की थी जिसके बाद से द मिज़ एक अपने चरम पर है। 2017 में उनके प्रदर्शन ने उन्हें रॉलिंग स्टोन मैगज़ीन 'प्रो रैसलर ऑफ द ईयर' का खिताब दिलवाया है। द मिज़ वर्ल्ड चैंपियनशिप को हारे हुए काफी समय हो चुका है और हमें लगता है कि वह इसके हकदार हैं। मिज़ के Royal Rumble जीतकर बतौर WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रैसलमेनिया को हैडलाइन करने की संभावना बहुत कम है लेकिन हम उनके वर्तमान हॉट स्ट्रीक को पूरी तरह से नजरअंदाज भी नहीं कर सकते हैं। लेखक - जेरेमी बेनेट, अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...