Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो Clash Of Champions में देखने को मिल सकती है

मयंक मेहता
visit

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अब कुछ ही दिन बाकी है और WWE साल के आखिरी पीपीवी को सफल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फैंस की सबसे ज्यादा नजरें केविन ओवंस और सैमी जेन vs शिंस्के नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन के मैच पर है, जिसमें ओवंस और जेन का करियर दांव पर लगा होगा। हालांकि जैसे हर पीपीवी का ट्रैंड रहा है, इस पीपीवी में भी उम्मीद की जा सकती है कि कुछ न कुछ ऐसा जरूर होगा जिससे फैंस पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। इस लिस्ट में हम ऐेसी ही 5 चौंकाने वाली चीजों पर नजर डालेंगे, जो पीपीवी में देखने को मिल सकती है:

# कार्मेला को कैश-इन करने से रोका जाए

389a1-1513324238-800

सबसे पहली विमेंस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट विनर कार्मेला लगभग हर पीपीवी में ऐसा दिखाती है कि वो अपने ब्रीफकेस को कैशइन करने वाली हैं। हालांकि उन्होंने अब तक ऐसा नहीं किया और हो सकता है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में होने वाले लंबरजैक मैच के दौरान वो कैश इन करके टाइटल को जीतने की कोशिश करे। कार्मेला को इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता, लेकिन उन्हें रोकने के लिए रायट स्क्वा़ड बीच में आ सकती हैं और वो कार्मेला को गोल्ड अपने नाम करने से रोके।

# रूसेव और एडन इंग्लिश का टैग टीम टाइटल को अपने नाम करना

d00e7-1513324365-800

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में द उसोज अपने टाइटल को फैटल 4वे मैच में न्यू डे, शेल्टन बेंजामिन-चेड गैबल और रूसेव-एडन इंग्लिश के खिलाफ डिफेंड करेंगे। हालांकि इस मैच से पहले जो टीम सबसे ज्यादा लय में नजर आई है, वो रूसेव और एडन इंग्लिश की टीम ही है। काफी समय से बात हो रही है कि रूसेव को पुश नहीं मिला है और अगर पीपीवी में उन्हें स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बना दिया जाए तो किसी को भी ज्यादा हैरानी होनी चाहिए।

# रैंडी ऑर्टन हीन बन जाएंगे

00abf-1513324484-800

रैंडी ऑर्टन एक ऐसे सुपरस्टार रहे हैं, जिन्होंने बेबीफेस औऱ हील दोनों ही किरदारों में शानदार काम किया है। हालांकि काफी समय से वो एक ही किरदार निभा रहे हैं और उन्हें कुछ नयापन की जरूरत है। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन सबको हैरान करते हुए खुद हील बन जाए और ओवंस और जेन को उनके करियर को बचाने का मौका भी दे जाएंगे।

# डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन का एक साथ आना

02356-1513324586-800

स्मैकडाउन लाइव में एक स्टोरी यह भी चल रही है कि डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के बीच मतभेद चल रहे हैं। पीपीवी में यह दोनों ही ओवंस और जेन के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अगर पीपीवी के दौरान ब्रायन अगर शेन मैकमैहन के साथ मिल गए, तो निश्चित ही फैंस को इससे काफी हैरानी होने सकती है। पे-पर-व्यू के हिसाब से यह काफी अच्छा गैंबल साबित हो सकता है।

# जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स का हमेशा के लिए अलग हो जाना

cd660-1513324672-800 (1)

कुछ हफ्ते पहले जिंदर महल ने जिस तरह से सिंह ब्रदर्स के ऊपर हमला किया था, तो इस बात के अनुमान लगाए जाने लगे थे कि क्या अब यह अलग हो जाएंगे? भले ही दोनों ने ही इस बात को नकार दिया कि वो अलग हो रहे हैं। हालांकि उम्मीद की जा सकती है कि पीपीवी में समीर और सुनील सिंह अपना बदला जिंदर महल से ले सकते हैं और एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाले चैंपियनशिप मैच में अपने ही साथियों की वजह से हार का सामना करना पड़ा।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now