Create
Notifications

5 बुकिंग निर्णय जिनसे WWE को Backlash 2018 में बचना चाहिए

Ishaan Sharma

रैसलमेनिया के बाद WWE का पहला पे-पर-व्यू बैकलैश है और यह पे-पर व्यू रॉ और स्मैकडाउन दोनों के लिए होगा। इस पीपीवी के बाद हमें नई स्टोरीलाइन्स, फिउड और सुपरस्टार्स दिखेंगे। हालांकि WWE कोशिश कर रही है कि इसे एक बड़ा पीपीवी बनाया जाए ताकि वो फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरें। इसलिए उन्हें ऐसी गलतियां नहीं करनी चाहिए जिससे किसी सुपरस्टार के मोमेंटम में कोई असर पड़े। आइए जानें कुछ ऐसी गलतियों के बारे में जिसे WWE को बैकलैश में नहीं करना चाहिए।

#5 बिग कैस की हार

Image result for wwe big cass losses

काफी सारे फैंस इस आइडिया को पसंद नहीं कर रहे हैं कि बिग कैस, डेनियल ब्रायन के पहले प्रतिद्वंदी हैं। हालांकि डेनियल ब्रायन के साथ मैच के चलते बिग कैस को फैंस की तरफ से पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव रेस्पॉन्स मिल सकता है क्योंकि काफी लोगों का मानना है कि बिग कैस में डेनियल ब्रायन जैसे रेसलर्स के साथ मुकाबला करने की काबिलियत नहीं है। इसलिए, इन सभी आलोचनाओं के बावजूद बिग कैस की हार से उनके करियर पर काफी बुरा असर पड़ेगा, जैसा कि बैरन कॉर्बिन के साथ हुआ था जब उन्हें गलत तरह से बुक किया गया था।

#4 ओवंस और जेन की लूजिंग स्ट्रीक बरकरार रहे

Image result for wwe owens and zayn losing

केविन ओवंस और सैमी जेन को इस हफ्ते रॉ में काफी अच्छा रिएक्शन मिला। लेकिन यह इन दोनों के लिए तब तक मायने नहीं रखता जब तक ये लगातार हारते रहें। 2018 की शुरुआत से ही ओवंस और जेन हर पे-पर-व्यू में हार रहे हैं और रॉ में आने के बावजूद उन्हें लगातार ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ले जैसे रैसलर्स से हार का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए बैकलैश 2018 में WWE उन्हें दोबारा से नहीं हरा सकती क्योंकि इससे इन दोनों के करियर पर काफी बुरा असर पड़ेगा। WWE को उनके फ्यूचर टॉप हील सुपरस्टार्स को बचाकर रखना होगा।

#3 नाकामुरा इवेंट से खाली हाथ लौटें

Image result for wwe aj styles wwe champion

रैसलमेनिया 34 के बाद से ही नाकामुरा को नए तरह से बुक किया जा रहा है। उनकी एंट्रेंस म्यूजिक से लेकर उनके नए एटीट्यूड तक नाकामुरा ने अपने आप को पूरी तरह से एक हील रैसलर बना लिया है। इसलिए अगर नाकामुरा बैकलैश से खाली हाथ लौटते हैं तो यह उनके WWE करियर के लिए सबसे बड़ा झटका होगा।

#2 एलेक्सा ब्लिस दोबारा रॉ विमेंस चैंपियन बन जाएं

Image result for wwe alexa bliss raw women's

बैकलैश 2018 में नाया जैक्स को एलेक्सा ब्लिस को दोबारा हारना होगा क्योंकि नाया ही रॉ विमेंस डिवीजन का भविष्य हैं। नाया को पूरे विमेंस डिवीजन में सबसे खतरनाक रैसलर के रूप में दिखाया गया है और उनकी इन-रिंग काबिलियत और किसी भी फिउड को अच्छा बनाने की क्षमता के चलते वह चैंपियन बने रहने की हक़दार हैं।

#1 विवाद के साथ मैच का अंत

Related image

हाल ही में हुई WWE मैचेस की बुकिंग काफी खराब रही। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में हमें काफी मुकाबलों के अनसुलझे अंत देखने को मिले। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच का अंत कॉन्ट्रोवर्सी के साथ हुआ। वहीं नाकामुरा बनाम स्टाइल्स का मैच भी डबल काउंटआउट के चलते खत्म हुआ। इसलिए बैकलैश पीपीवी में WWE को कोई भी मैच कंट्रोवर्शियल तरीके से खत्म नहीं करना चाहिए। लेखक- एवरन्द्रन अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...