Create
Notifications

जैफ हार्डी की वापसी को बुक करने के 5 शानदार तरीके

Ishaan Sharma

जैफ हार्डी सितंबर के महीने से ही बिस्तर पर आराम कर रहे हैं और उनकी कमी को हम आराम से महसूस कर पा रहे हैं। अपने करियर में जैफ जिस भी कंपनी में जाते है वो वहां बड़े ही पॉपुलर रैसलर बन जाते हैं। यह सोचना काफी डरावना होता है कि वह कितने बड़े सुपरटार बन जाते अगर वह चोटिल नहीं हुए होते। लेकिन अब हम रैसलमेनिया में करीब आ चुके हैं और अब जैफ हार्डी के रिटर्न के बारे में सोचने का समय आ चुका है और हम पहले भी कई अफवाहें सुन चुके हैं कि जैफ हार्डी आने वाले कुछ हफ़्तों में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होने वाला है तो हम आपके लिए जैफ हार्डी को वापसी को बुक करने के कुछ शानदार आइडियाज लेकर आये हैं।

#5 रैसलमेनिया के बाद रॉ में धमाकेदार वापसी

रैसलमेनिया के बाद वाली रॉ WWE की सबसे बड़ी रातों में से एक होती हैं। इस रॉ में नई स्टोरीलाइन्स बनती है जहां पर नए सुपरस्टार्स अपना डेब्यू करते हैं। इसके अलावा लैजेंड्स जो कि काफी समय से दूर हैं वो भी अपनी वापसी करते हैं। ऐसे में, जैफ हार्डी भी अपनी वापसी इस दिन कर सकते हैं। जैफ हार्डी को फैंस की तरह से काफी अच्छा रिस्पांस मिल चुका है। फैंस इनकी वापसी को देखकर काफी खुश होंगे और रैसलमेनिया के बाद की रॉ इनके रिटर्न के लिए बेस्ट होगी।

#4 भाई बनाम भाई

हमें यह मैच पहले भी देखने को मिल चुका है। हम यह देखकर काफी खुश होंगे अगर छोटे भाई जैफ अपनी वापसी करे और अपने बड़े भाई से सवाल करें कि वो क्यों फिर से ब्रोकन बन चुके हैं जिसके बाद मैट जैफ हार्डी के खिलाफ अपना हील टर्न करें। यह दोनों अपने मैच के लिए एक छोटी सी फिउड की शुरुआत कर सकते हैं, जिसमें मैट जैफ हार्डी को वापस शेल्फ भेज दें या फिर जैफ एक नए टाइटल रन की शुरुआत करें। जो भी हो एक बात तो हमें माननी पड़ेगी की हमें इन दोनों की फिउड के दौरान मज़ा काफी आएगा जैसा हमे TNA में आया था।

#3 ब्रदर नेरो

हमनें ब्रदर नेरो के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन अब इनके इस रूप को इस्तेमाल करना का समय आ चुका है। हालांकि उन्हें वोकन मैट के साइडकिक से ज्यादा कुछ नहीं देखा गया है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि WWE इन दोनों के कैरेक्टर को कैसे सम्भालती है। हम जैफ को ऐसे रिटायर होते नहीं देखना चाहेंगे और हम इनकी वापसी के लिए भी तैयार हैं। यह निश्चित तौर पर ऐसा कुछ है जिसपर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। इन लोगों में ऐसी क्षमता है कि अगर आप उन्हें कुछ महीनों के लिए अपने पागलपन करने दें और फिर एक-दूसरे से लड़वाएं तो रैसलमेनिया की भीड़ ऑरलैंडो में ब्रदर नेरो को चीयर करेगी।

#2 उन्हें मैट का मैनेजर बना दिया जाए

यह कम संभावित विकल्प की तरह लगता है, लेकिन अगर जैफ अभी भी रिंग में जाने के लिए 100% क्लियर नहीं हुए है, तो यह एक मैनेजर के रूप में रिंग के अंदर जाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। आखिरकार, WWE मैट को इस समय काफी पुश कर रही है और शायद उनका मानना ​​है कि सिर्फ जैफ ही उनके अंतिम लक्ष्य के रास्ते में होने के लिए सही हैं। जैफ एक बेबीफेस मैनेजर के रूप में अच्छे नही लगेंगे लेकिन WWE उन्हें ब्रदर नेरो के रूप में ला सकती है। यह स्पष्ट रूप से WWE और उनकी लोकप्रियता के लिए एक बड़ा खतरा होगा। लेकिन कुछ और महीनों के लिए शेल्फ पर बैठे रहने से यही बेहतर है।

#1 जैफ किसी टाइटल के लिए चैलेंज करें

हमें नहीं पता वो चैंपियनशिप कौन-सी होगी। हम बस जैफ को दोबारा लड़ते हुए देखना चाहते हैं। जैफ एक अंडरडॉग हैं और चाहे वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की रेस में ही चले जाएं, हमे पता है कि वो फैंस को अपनी ओर आकर्षित जरूर करेंगे। उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप की रेस में डालने की जरूरत बिल्कुल नहीं है और उन्हें किसी बड़े स्टार को चैलेंज करने की भी जरूरत नहीं है। लेकिन जैफ को किसी भी टाइटल के लिए पुश करना WWE के लिए काफी फायदे का सौदा साबित होगा। लेखक- हैरी केटल अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...