Create
Notifications

WWE रिंग में समोआ जो की वापसी के बाद उनकी बुकिंग के 5 विकल्प

Ankit Kumar

समोआ जो ने इस साल जनवरी में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था, जिसके बाद वह सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गए थे। ट्रिपल एच के साथ मिलकर उन्होंने सैथ रॉलिंस को खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच के लिए वह फैटल 5 वे मैच में शामिल हुए, जिसमें उनके साथ फिन बैलर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट थे। समरस्लैम के बाद समोआ जो को घुटने की चोट का सामना करना पड़ा। फिलहाल समोआ जो अपनी चोट से उबर रहे हैं, हालांकि उनके जल्द ही वापसी करने की उम्मीद है। इसी कड़ी में हम उनकी बुकिंग के लिए 5 विकल्प लेकर आए हैं जो उनकी वापसी के बाद जरुर होने चाहिए।

ऑथर्स ऑफ पेन के साथ शामिल होना

18a51-1507464858-800

द ऑथर्स ऑफ पेन NXT में टैग टीम है और अब उन्हें मेन रोस्टर में आने की जरुरत है। अकाम और रेजर जहां भी गए हैं, वह एक मॉनस्टर के रुप में नज़र आए है। टेकओवर ब्रुकलिन पर उनके टैग टीम टाइटल हारने के बाद वह सेनेटी और द अनडिसप्यूट एरा के खिलाफ रीमैच के लिए तैयार हैं। ऑथर्स ऑफ पेन के NXT में एक साल से ज्यादा बिताने के बाद उन्हें मेन रोस्टर पर लाने का समय हो गया है और हमारे ख्याल से समोआ जो को उनके साथ टीमअप करना सबसे शानदार रहेगा। तीनों सुपरस्टार मिलकर WWE में एक पॉवरहील हील की कमी को पूरा करेंगे।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप

8e165-1507447967-800

समोआ जो NXT में अपनी रिंग क्षमता और माइक कौशल दिखा चुके हैं और इसके बाद वह मेन रोस्टर पर भी कुछ इसी तरह नज़र आए हैं। चैंपियनशिप के लिए उनकी ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड सबसे ज्यादा चर्चित रही। इसको ध्यान में रखते हुए उन्हें द मिज के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बिल्डअप करना एक अच्छा विचार होगा। द मिज बनाम समोआ जो फिउड WWE यूनिवर्स के लिए काफी शानदार रहेगी। इसके अलावा अगर समोआ जो की वापसी के समय रोमन रेंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतते हैं तो शायद हमें उनके और रोमन के बीच फिउड देखने को मिले।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फिउड

0aafc-1507466333-800

नो मर्सी पीपीवी पर ब्रॉन स्ट्रोमैन की ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार हुई और इसके बाद वह रॉ पर फिउड के लिए अपने पैर नहीं जमा पा रहे हैं। सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ उनके मैच हुए लेकिन वह किसी भी एंगल से भविष्य के लिए नहीं है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्रदर्शन काफी मिला जुला रहा है। स्ट्रोमैन और समोआ जो पिछले कुछ महीनों पहले ब्रॉक लैसनर का सामना कर चुके हैं, हमारे ख्याल अगर समोआ और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच अगर फिउड कराई जाए तो यह सबसे अच्छी फिउड के रुप में हो सकती है।

स्मैकडाउन लाइव पर मूव कर दिया जाए

eb13b-1507447754-800

इसमें कोई शक नहीं है कि समोआ जो एक भरोसेमंद और टैलेंटड सुपरस्टार हैं, जो मेन इवेंट के किसी भी शो पर आने की क्षमता रखते हैं। इस समय रॉ के मेन इवेंट पर पर सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, द मिज, वायट और बैलर के साथ सीना और लैसनर भी शामिल हैं। ऐसे में WWE को समोआ जो को रॉ पर रखने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। उनके टैलेंट का सही यूज करने के लिए उन्हें स्मैकडाउन लाइव पर मूव कर देना चाहिए। इससे स्मैकडाउन को स्टार पावर की कमी को पूरा में थोड़ी मदद मिलेगी।

जॉन सीना के साथ प्रोग्राम

23fc7-1507447688-800

जब जॉन सीना मंडे नाइट रॉ में पहली बार आए तो उन्हें समोआ सबमिशन मशीन का सामना करना पड़ा, और इसके बाद हम इनके बीच फिउड की उम्मीद कर सकते हैं। प्रो-रैसलिंग में दोनों ही सुपरस्टार ने अपने-अपने रास्ते बनाए हैं। समोआ जो और जॉन सीना के बीच एक ड्रीम मैच हो सकता है और इसमेें WWE क्रिएटिव को जल्द ही कुछ करना होगा, ताकि WWE यूनिवर्स को एक शानदार फिउड देखने को मिले। लेखक: गौरव, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...