Create

WWE Raw,11 दिसंबर 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

DFFF

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि यह लगातार दूसरे हफ्ते रॉ का ऐसा एपिसोड था जिसके कुछ शानदार सैगमेंट शो को अच्छा बनाते हैं। रॉ के इस एपिसोड पर चार ऐसे मैच थे जो 10 मिनट से भी ज्य़ादा देर चले। यह वाकई एक शानदार रात थी। बेशक रॉ का यह शो कई मायनों में शानदार था लेकिन हम शो पर हुई गलतियों से इंकार नहीं कर सकते हैं। शो के दौरान कई बड़ी गलतियां देखने को मिली। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम आपके लिए रॉ के इस एपिसोड की 5 बड़ी गलतियां लेकर आए है। इसे भी पढ़ें: WWE RAW, 11 दिसंबर 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

अबुधाबी में पहला रैसलिंग मैच नहीं हुआ है

WWE ने वास्तव में कोई इतिहास नहीं बनाया। यूनाइटेड अरब अमीरात में कोई पहला विमेंस रैसलिंग मैच नहीं हुआ है। साल 2010 में इम्पैक्ट रैसलिंग के शो में पहली बार विमेंस का मैच हो चुका था। जिसमें मैडिसन रेने, वेलवेट स्काई, सरिता और एंजेलीना शामिल थी। इसके बाद भी माइकल कोल ने साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस के मैच को पहला विमेंस रैसलिंग मैच बताया। हालांकि यह पहला विमेंस मैच था।

रोमन रेंस ने भारत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का बचाव नहीं किया

32

भारत में 9 दिसंबर को WWE का लाइव इवेंट हुआ था, जहां पर कई शानदार मैच हुए, लेकिन रोमन रेंस ने भारत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का बचाव नहीं किया। इसमें कोई शक नहीं है कि माइकल कोल एक शानदार कमेंटेटर हैं, लेकिन इस रात वह एक बड़ी गलती कर बैठे। रॉ के इस एपिसोड पर कोल ने कहा कि रोमन रेंस ने भारत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। उम्मीद करते हैं कि माइकल कोल इस पर ध्यान जरुर देंगे।

रोमन रेंस का सुपरमैन पंच

FEFEFEF

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर रोमन रेंस और सिज़रो के बीच एक शानदार मैच हुुआ जिसमें उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का सफलता पूर्वक बचाव किया। लेकिन मैच के दौरान रोमन रेंस ने सिज़रो पर सुपरमैन पंच मारने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से वह इस सुपरपंच को सही से कर नहीं पाए और उनकी ये गलती कैमरे पर कैद हो गई।

सिज़ेरो का वजन

hgh

पोर जोजो जो पिछले काफी समय से शानदार काम रही हैं। हालांकि यह समय- समय की बात है कि जब किसी गलती हो जाए। रॉ के इस एपिसोड पर रोमन रेंस और सिज़ेरो के मैच से पहले परिचय के दौरान ने पोर ने जब सिज़ेरो के बारे में बताना शुरु किया तब उनकी जुबान फिसल गई और सिज़ेरो का वजन बताते हुए उसमें एक 'टी' एकस्ट्रा जोड़ बैठी। हालांकि रोमन रेंस और सिज़ेरो के बीच एक शानदार मैच हुआ जो शायद इस गलती को भुला दे।

केन के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन भी बैठ गए

efefefe

रॉ के एपिसोड पर ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के बीच हुआ मैच काफी सामान्य था। हमें जिस तरह से मैच की उम्मीद थी वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। यह एक समय व्यर्थ करने वाला मैच था। मैच के दौरान स्ट्रोमैन ने टेबल के ऊपर केन को पॉवरस्लैम केन को पॉवरस्लैम्ब दिया लेकिन उसके बाद जो हुआ वह थोड़ा सा मजाकिया था। केन जब रिंग में बैठे थे तभी स्ट्रामैन भी रिंग में उठकर बैठ गए और उनकी तरफ देखने लगे। मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार काफी गुस्से में थे, लेकिन ये गुस्सा मैच को शानदार बनाने के लिए नाकाम था। लेखक: मैथ्यू पैक, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment