Create
Notifications

WWE Raw, 18 दिसंबर 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

Ankit Kumar
visit

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर रॉयल रंबल पर होने वाले मैचों की घोषणा की शुरुआत हुई। रॉ के इस एपिसोड पर हिडीयो इटामी का डेब्यू, द रिवाइवल की वापसी और स्टेफनी मैकमैहन की वापसी सबसे शानदार रहा। रॉ के इस एपिसोड पर कई शानदार पल थे। बात करें अगर पूरे एपिसोड की तो शो पर कई गलतियां देखने को मिली, जिन्हें हम नकार नहीं सकते हैं। इसी कड़ी में अब हम हर हफ्ते की तरफ रॉ के एपिसोड की 5 बड़ी गलतियां लेकर हैं तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं रॉ के शो की 5 गलतियों पर।


लैसनर का F5

11

ओपनिंग सैगमेंट के खत्म होने पर रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर बनाम केन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रॉयल रंबल पर मैच की घोषणा की। लैसनर यहां पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का बचाव करते नज़र आएंगे। लेकिन जब केन और लैसनर के बीच संघर्ष चल रहा थी तभी हमने ये देखा कि लैसनर, केन को उठाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। वह F5 मूव का यूज करने वाले थे, लेकिन वह इसमें चूक गए।

जेसन अभी तक मैच में नहीं थे

33232

अनाउंसर इस बात से काफी हैरान थे कि समोआ जो कि म्यूजिक की जेसन जॉर्डन का म्यूजिक बज गया, क्योंकि समोआ जो, सैथ रॉलिंस के साथ मैच के लिए तय थे। सैथ रॉलिंस पहले से ही रिंग में मौजूद थे। जोजो के लिए यह काफी मुश्किल स्थिति थी कि उन्होंने समोआ जो की जेसन को रॉलिंस के लिए प्रतिद्वंदी चुना, लेकिन उन्हें पता है कि इन सारी चीजों से कैसे निपटना है। हालांकि जल्द ही समोआ जो बाहर आ गए।

फिन बैलर का ब्लड निकलना

23232

रॉ के इस एपिसोड पर फिन बैलर बनाम कर्टिस एक्सल और बो डलास के बीच फिउड हुई। कर्टिस एक्सल और बो डलास जब फिन पर भारी पड़ रहे थे तभी NXT सुपरस्टार हिडियो इटामी ने रिंग में डेब्यू कर फिन की मदद की। लेकिन मैच के दौरान जब कर्टिस ने फिन पर फोरआर्म स्मैश मारा तब फिन के गर्दन के नीचें चेस्ट के पास ब्लड देखा गया, इसके अलावा कर्टिस एक्सल के चेहरे पर भी ब्लड देखा गया।

गुलक का खून-खून होना

BB

सेंड्रिक एलेक्जेंडर के साथ हुए मैच में ड्रूयू गुलक जीत हासिल नहीं कर सके। गुलक न केवल मैच हारे, बल्कि उन्हें एंजो से मुकाबला करने का मौका भी गंवाना भी पड़ा। इसके अलावा गुलक को इस मैच में इंजरी का सामना करना पड़ा और मैच के दौरान उनके मुंह से खून निकलता हुआ देखा गया, इसके अलावा सबसे खराब यह रही कि नाया जैक्स और एंजो के साथ बैकस्टेज पर WWE ने उन्हें मुंह से खून निकलते हुए ही भेजा। WWE ने इसे साफ करना भी जरुरी नहीं समझा।

बेली की एंट्री में दिक्कत, ट्यूब मेन ऊपर नहीं गया

UM.

बेली अपनी एंट्रैस के साथ एक येलो ट्यूब मेन लेकर साथ आई, लेकिन शायद बेली का ये दोस्त रिंग तक नहीं जाना चाहता था। एंट्रैस के समय रिंग तक जाते हुए शायद इतना बड़ा रास्ता नहीं बनाया गया था, कि बेली किसी को साथ ले जाती। वहीं इसपर माइकल कोल ने मौके का फायदा उठाते कहा येलो मैन की तुलना बुकर टी से करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे बुकर टी सो गए। लेखक: मैथ्यू पैक, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now