Create

WWE Raw, 16 अक्टूबर 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

100

आने वाले रविवार (भारत में सोमवार) को द मिज और उनके 4 साथी मिलकर टीएलसी पीपीवी के मेन इवेंट पर द शील्ड के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे। द मिज के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन, द बार और केन नज़र आएंगे। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर केन सबको चौंकाते हुए वापसी की और टीएलसी पर होने वाले 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच के 5वें मेंबर के रुप में नज़र आए। केन की वापसी के साथ रॉ के इस शो पर कई चीजें हुई। रॉ के इस एपिसोड को देखने के बाद हमें उम्मीद है कि टीएलसी पीपीवी एक शानदार पीपीवी होगा, हालांकि रॉ के इस शो पर काफी गलतियां भी थी। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम रॉ के इस एपिसोड की 5 गलतियां लेकर आए हैं।

खनूी साशा

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर साशा बैंक्स और एलिसा फॉक्स के बीच फिउड देखने को मिली। दोनों के बीच हुई फिउड काफी शानदार थी, लेकिन जब साशा फिउड खत्म करके निकल रही हैं तो उनके फेस पर खून देखने को मिला। क्या हम यह समझ लें कि साशा अब हर मैच खून-खराबा करती हुई नज़र आएंगी। साशा के फेस लगा खून शायद एलिसा का होगा। खैर दोनों टीएलसी पीपीवी पर एक सिंगल्स मैच में नज़र आएंगी।

बुलेट क्लब के साथ WWE

101

आपको बता दें कि 'टू स्वीट' चैंट के साथ बुलैट क्लब को नकारा जा रहा है, लेकिन फिर भी इस हफ्ते फिन बैलर कुछ इसी रुप में नज़र आए। हालांकि कोरी ग्रेव्स ने कार्पोरट मॉन्स्टर के साथ रहे। बुलेट क्लब के फाउंडर मेंबर के रुप में हम उन्हें जान चुके हैं, लेकिन वर्तमान में उनके और ब्रे वयाट के बीच चल रहे प्रोग्राम को देखते हुए यह सही नहीं था।

नए क्रूजरवेट चैंपियन

103

कलिस्टो कभी भी प्रोमो कट करने की लिस्ट में नहीं आते है, लेकिन माइक्रोफोन पर वह काफी शानदार है हालांकि WWE ने उन्हें ज्यादा समय नहीं दिया है। इसके अलावा रिंग में काफी शानदार नज़र आते हैं, तो फिर WWE उन्हें सही तरीके से क्यों नहीं आगे बढ़ा रहा है। रॉ के इस एपिसोड में वह एंजो अमोरे के साथ एक सैगमेंट में नज़र आए, लेकिन यहां पर गलती यह हुई कि कलिस्टो ने कहा कि वह इस रविवार को नए क्रूजवेट चैंपियन बनने जा रहे है, लेकिन असल बात यह है कि वह पहले से है क्रूजवेट चैंपियन हैं।

कोरी ने कहा "सुपर साइयन"

104

रॉ के इस एपिसोड पर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ बनाम शेमस, सिजेरो के बीच हुआ, लेकिन मैच के दौरान कोरी ग्रेव्स एक फ्रेज का यूज करते हुए कहा' सुपर साइयन', लेकिन वह यह जानते थे कि उनकी यह गलती सोशल मीडिया पर पकड़ ली जाएगी। हमारे ख्याल से कोरी को अगली बार साइयन के वर्जन को सुधारने की जरुरत होगी।

रेड मशीन की रॉ पर वापसी

105

रॉ के इस एपिसोड पर रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला, जिसमें केन ने सभी को चौंकाते हुए वापसी की। केन का म्यूजिक हिट है और उनका रिंग में अटैक करने का अंदाज अलग है। केन की रॉ पर हुई वापसी ने सभी को हैरान कर दिया और इसके साथ ही वीकेंड पर होने वाले बड़े शो में शामिल होने को लेकर और हैरान किया। WWE ने आखिरी समय में टीएलसी पीपीवी के लिए केन को एक वाइल्ड कार्ड के रुप में एंटी दिलाई। लेखक: मिच निकेलसन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment