Create
Notifications

WWE Raw, 23 अक्टूबर 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

Ankit Kumar

टीएलसी पीपीवी के बाद अब बारी थी मंडे नाइट रॉ की। सर्वाइवर सीरीज में अब बस एक महीना बचा है ऐसे में शेन मैकमैहन ने आगे आकर चीजों को लीड करना शुरु कर दिया है। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स ने रॉ के सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया। रॉ के इस एपिसोड पर कई शानदार चीजें हुई। कुल मिलाकर हम इस एपिसोड को अच्छा बोल सकते हैं, हालांकि रॉ के इस शो पर काफी गलतियां भी थी। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम रॉ के इस एपिसोड की 5 गलतियां लेकर आए हैं।


जिंदर महल का गलत नाम लेना

कर्ट एंगल ने 11 साल बाद WWE रिंग में वापसी की। वह टीएलसी पीपीवी पर बीमार रोमन रेंस की जगह शामिल हुए थे। टीएलसी पीपीवी पर हुए मैच के दौरान कर्ट काफी शानदार रहे, लेकिन रॉ के इस एपिसोड पर कर्ट एंगल ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी। कर्ट जब WWE चैंपियन जिंदर महल का नाम ले रहे थे, तो कर्ट ने वास्तव जिंदर मे-हैल कहा, जो कि जिंदर महल के नाम से बिल्कुल अलग है। हमारे ख्याल से कर्ट एंगल को इस तरह से गलती नहीं करनी चाहिए थी। उम्मीद है कि आगे कर्ट एंगल ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे।

रिच का ओवर-शूट

रिच स्वान और सैड्रिक एलेक्जेंडर एक सॉलि़ड टैग टीम के रुप में हैं। सबसे बड़े ब्रांड के रुप में वह रॉ पर काफी शानदार नज़र आ रहे हैं। हालांकि रॉ के इस एपिसोड के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब रिच गलती कर बैठे। 10 मैन टैग टीम क्रूजवेट मैच के दौरान ने रिच ने अपने विरोधी के ऊपर छलांग लगा दी। हालांकि रिच इसे अच्छी तरह से नहीं कर पाए। कमेंट्री में बैठे माइकल कोल ने भी इस चीज को नोटिस करते हुए कहा कि उनका यह फ्लाई मूव सही नहीं था।

रॉ विमेंस टीम लीडर

सर्वाइवर सीरीज के लिए रॉ विमेंस के लीडर के लिए इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर मैच हुआ, जिसमें बेली, साशा और एलिसा फॉक्स शामिल थी। इस मैच में किसी को उम्मीद नहीं थी कि एलिसा फॉक्स जीत हासिल करेंगी। एलिसा ने मैच के दौरान बेली की नकल करते हुए पीछे से उनपर हमला किया। हमारे ख्याल से उन्हें बेली की नकल करने के साथ-साथ उनके मूव की नकल भी करनी चाहिए। एलिसा ने जीत के बाद रेफरी को किस भी किया, जो कि काफी हास्यपद था।

गिटार शॉट के बाद जेसन का हाथ

इलायस और जेसन जॉर्डन टीएलसी पर हुए मुकाबले के बाद इस हफ्ते की रॉ पर एक रीमैच में शामिल हुए। रॉ पर इस मैच में जेसन ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत हासिल की। हालांकि जेसन जॉर्डन एक गलती कर बैठे। इलायस के जेसन के सिर पर गिटार मारने के बाद जेसन को सच में चोट लग गई। उनका बांया हाथ सूज गया था और उस पर चोट साफ दिख रही थी, लेकिन जेसन को ऐसा करने की कोई जरुरत नहीं थी।

रेड VS ब्लू

रॉ के इस एपिसोड पर स्मैकडाउन के सुपरस्टार भी नज़र आए, जिससे कि सर्वाइवर सीरीज के लिए बिल्ड अप हो सकें। शेन मैकमैहन की लीडरशिप में स्मैकडाउन के सुपरस्टार ने रॉ के सुपरस्टार पर हमला कर दिया। इस लड़ाई में एजे स्टाइल्स भी शामिल थे, लेकिन क्या यह सही था? एक बेबीफेस के रुप में एजे स्टाइल्स को स्मैकडाउन के सुपरस्टार के साथ रॉ पर हमले में नहीं शामिल होना चाहिए था। लेखक: मिच निकेलसन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...