Create

WWE Raw, 2 अक्टूबर 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

1

रॉ का यह एपिसोड डैनवर के पेप्सी सैंटर से लाइव था, जहां पर हमें कुछ शानदार मैच देखने को मिले, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम सैथ रॉलिंस का मैच सबसे शानदार था। इसके अलावा द मिज का शेमस और सिज़रो के साथ मिलकर रोमन रेंस को पाबरबॉम्ब देना इस एपिसोड की खास बात थी। कई मायनों में रॉ का यह एपिसोड काफी अच्छा रहा लेकिन जैसा कि हमने देखा है कि शो चाहे कितना भी अच्छा लेकिन उसमें कुछ न कुछ गलतियां जरुर होती हैं। शो के दौरान कई बड़ी गलतियां देखने को मिली, जिसे हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं, इसी कड़ी में हम रॉ के इस एपिसोड की 5 बड़ी गलतियां लेकर आए हैं।


साशा के मुंह से खून निकलना

रॉ के इस एपिसोड में हमें एक विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिली, जिसमें साशा बैंक्स, बेली बनाम एमा, एलिसा फॉक्स आमने- सामने थीं। मैच के दौरान एक ऐसा पल देखने को मिला जिसके बाद क्राउड काफी हैरान था। मैच के दौरान साशा के मुंह से खून निकलता हुआ देखा गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि साशा बैंक्स को चोट कैसे लगी, लेकिन अच्छी बात यह थी कि वह इस मैच में अपनी चोट को नजरअंदाज कर आगे बढ़ रही थी।

एक बार फिर से दोस्त

2

नाया जैक्स और रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिक को दोस्त के रुप में यूज किया गया था, लेकिन नो मर्सी के दौरान नाया ने अपना फैसला बदलते हुए एलेक्सा से अलग हो गई, जिसके बाद नो मर्सी पर फैटल 5वे मैच में नाया और एलेक्सा एक दूसरे के खिलाफ नज़र आई। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर मिकी जेम्स, एलेक्सा ब्लिस के पास उनके ड्रेसिंग रुप में जाती है, लेकिन वहां पर एलेक्सा के साथ नाया जैक्स भी नज़र आती है जिसके बाद मिकी काफी हैरान हो जाती है, तो क्या हम समझ ले कि नाया जैक्स और एलेक्सा ब्लिस एक बार फिस से दोस्त बन गए हैं।

दूसरी रोप से उछल जाना

3

विमेंस टैग टीम मैच के दौरान एक ऐसा मूव देखने को मिला , जिसके बाद वहां बैठे फैंस काफी हैरान हो गए, जैसा कि हम आपको बता चुके है कि रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर एक टैग टीम मैच जिसमें साशा बैंक्स, बेली बनाम एमा, एलिसा फॉक्स आमने- सामने थी। मैच के दौरान बेली ने एलिसा को रोप पर फ्लॉप किया, लेकिन एलिसा की गर्दन रस्सी में फंस गई जिसके बाद बेली द्वारा किया गया यह मूव सही से नहीं हो पाया, खैर शुक्र है कि एलिसा को इसमें ज्यादा चोट नहीं लगी।

जिंदर के साइन का मतलब नहीं

4

रॉ के इस एपिसोड के दौरान फैंस के हाथ में एक पेपर था, जिसपर लिखा था, 'I Drove 400 Miles Jinder Mahal', जिसका मतलब की उन्होंने जिंदर महल के लिए 400 मील का सफर किया। हमारे ख्याल से इसका कोई तुक नहीं बनता है कि इस एपिसोड पर जिंदर महल को देखने के लिए 400 मील का सफर किया गया, हमारे ख्याल से नीली शर्ट पहले इस फैन ने शायद प्रभावित करने के लिए ऐसा किया है।

एंजो द्वारा सबका मजाक बनाना

5

बैकस्टेज पर मौजूद रैसलर एंजो अमोरे की हिम्मत से बहुत ज्यादा नफरत करते है, लेकिन निश्चित रुप से वह सराहना के योग्य हैं। क्रूजरवेट चैंपियन के रुप में वह इस हफ्ते से रिंग में बाकी रैसलरो को ललकार रहे थे। रॉ के इस शो पर एंजो अमोरे का होना काफी शानदार था, हालांकि इस हफ्ते कलिस्टो ने रिंग में एंट्री कर उनकी धुनाई की। लेखक: मिच निकेलनस, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment