Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown लाइव के 5 अजीबोगरीब पल

Shubham
Modified 26 Nov 2016, 09:29 IST
Advertisement

सर्वाइवर सीरीज़ को बीते हुए कुछ ही दिन हुए हैं और यह दिन WWE लाइव प्रोग्रामिंग का तीसरा दिन था। सबकी हालत खराब थी। लेकिन स्मैक डाउन तो केवल दो घंटों का होता है। यह तो देखा ही जा सकता था।

जैसा कि आप जानते हैं हम आगे बढ़ रहे हैं स्मैक डाउन लाइव के अगले PPV की तरफ जिसका नाम है TLC। इसीलिए इस एपिसोड में काफी कुछ देखने लायक था। खूब सारी रोमांचक चीजें इस एपिसोड में देखने को मिली।

अमेरिकन अल्फा को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला जब उनको टैग टीम टरमोइल मैच में रखा गया। इसके अलावा बैकी लिंच और नटल्या के बीच एक शानदार नॉन टाइटल मैच देखने को मिला। पर इस लेख में हम आपको यह सब नहीं बताने वाले हैं ।

हम आपको कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि थोड़ी अलग थी । डीन एम्ब्रोस ने कैनेडियन ऑफिसर का रूप धारण किया था। नाटल्या ने अपने बाल खो दिए। कलिस्टो बैरन कोर्बिन को ढूँढ़ते रह गए। नीचे आपको इमेज के जरिये समझाते हैं कि इस बार के एपिसोड में क्या क्या हुआ ।

1) कॉर्बिन की तलाश करते कलिस्टो

Advertisement

gif1

कलिस्टो का मिज के साथ जब इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हो रहा था और जब उस मैच के दौरान वे टर्नबकल पे चढ़े थे, तब बैरन कॉर्बिन दर्शकों के पास कहीं छुपे थे। कॉर्बिन की तलाश में कलिस्टो इधर उधर झाँक रहे थे। ऐसा लग रहा था बैरन कोई इशारा भूल गए और इस वजह से उन्हें वहां आने में लेट हो गया।

इस गलती की सजा इन दोनों को टॉकिंग स्मैक में डेनियल ब्रायन ने दी, जब उन दोनों को ब्रायन ने चेयर्स मैच में रख दिया। हालांकि चेयर्स मैच कोई सजा नहीं बल्कि WWE का सबसे नासमझी भरा मैच होता है।

1 / 5 NEXT
Published 26 Nov 2016, 09:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit