Create

WWE TLC 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

Capture

वारयस अटैक के बाद WWE को टीएलसी पीपीवी पर कुछ बदलाव करने पड़े, हालांकि इस बदलाव से इस पीपीवी पर कोई नुकसान नहीं हुआ। रोमन रेंस की जगह जहां कर्ट एंगल आए तो ब्रे वायट की जगह एजे स्टाइल्स ने ली। WWE टीएलसी को हम एक सफल पीपीवी के रुप में देख सकते हैं। जैसा की हम पहले भी कहते आए है कि शो कितना भी शानदार क्यों न हो, उनमें कुछ न कुछ गलतियां जरुर रह जाती हैं। इसी कड़ी में हम आपके लिए WWE टीएलसी पीपीवी 2017 पर हुई 5 बड़ी गलतियां लेकर आए है, तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते है शो पर 5 बड़ी गलतियों पर।


मैच में कहीं भी फॉल्स काउंट नहीं दिखा

TLC के प्री शो पर साशा बैंक्स और एलिसा के बीच मैच देखने को मिला। हालांकि यह एक शानदार मैच नहीं था, क्योंकि एलिसा को अभी उस स्तर पर नहीं है जहां से वह एक शानदार मैच दे सकें। वहीं दूसरी ओर साशा बैंक्स भी अकेले कुछ नहीं कर पाई।
इनके मैच के दौरान सबसे बड़ी गलती ये देखने को मिली कि उनके मैच के दौरान कहीं भी फॉल्स काउंट नहीं देखने को मिला। हमारे ख्याल से मैच के दौरान फॉल्स काउंट मैच में दिलचस्पी लाता है।

स्मैकटॉक की कमी

21211212

एंजो अमोरे 205 लाइव के कई रैसलरों की नज़रों में चढ़े हुए हैं क्योंकि वह उन्हें पंसद नहीं करते हैं। इसके अलावा एंजो अमोरे के पास रिंग टैलेंट की कमी है। हालांकि इन सब के बावजूद वह इस डिवीजन पर टॉप पर बन हुए हैं। टीएलसी पीपीवी पर वह अपनी आवाज के साथ नहीं थे। वह अपने प्रोमो के साथ लगातार कोशिश कर रहे थे कि फैंस को कैसे एंटरटेन किया जाय। इस पीपीवी पर उनके प्री मैच प्रोमो काफी बड़े और बोरिंग थे।

एक बार फिर गर्दन टूटने से बची

020

कर्ट एंगल को द शील्ड के साथ जोड़ना WWE का काफी अच्छा फैसला था, हालांकि उन्हें इस बात पर गौर करना चाहिए था वह पहले जैसी रैसलिंग नहीं कर सकते है। TLC मेन इवेंट पर हुए 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच में एक पल ऐसा आया, मानों कर्ट एंगल की गर्दन अब टूट गई। मैच के दौरान रिंग से साइड में जाने की कोशिश में कर्ट सही तरह से बाहर नहीं निकल पाए, जिसके बाद उनकी गर्दन टूटते-टूटते बची।

टेबल बनाम डीन एम्ब्रोज़

14

हैंडीकैप टैग टीम वार में डीन एम्ब्रोज़ सबसे गलत जगह पर थे। इस पीपीवी पर टैग टीम के रुप में सबसे शानदार मैच देखने को मिला, लेकिन मैच के दौरान एक गलती भी देखने को मिली, जिसे हम नकार नहीं सकते हैं। मैच के दौरान शेमस और सिजेरो, डीन को टेबल डबल चोकोस्लैम देते हैं, लेकिन ये क्या वह टेबल पर तो गिरते हैं लेकिन टेबल नहीं टूटती है।

यह एक मर्डर था!

845

हैंडीकैप मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन ऐसे मॉन्स्टर के रुप में थे जो चुप बैठने वाले नहीं थे। दोनों ही सुपरस्टार का मॉनस्टर रुप देखने को मिला। लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सब हैरान थे। द मिज, शेमस, सिजेरो और केन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला करते हुए उन्हें ट्रक में फेंक दिया, और उन्हें मारने की कोशिश की,सभी को लगा की क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन जिंदा बचेंगे। वाकई यह एक खतरनाक पल था। लेखक: मिच निकेलसन, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment