Create

WWE छोड़ने से पहले ब्रॉक लैसनर के ये 5 मैच जरूर होने चाहिए

मोहिनी भदोरिया

ब्रॉक लैसनर WWE और UFC दोनों के ही काफी शानदार सुपरस्टार हैं। लैसनर पूर्व UFC हैवीवैट चैंपियन, पूर्व IWGP हैवीवैट चैंपियन और यूनिवर्स चैंपियन भी रही चुके हैं। वहीं इस बार अफवाह ये है कि उनका रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में रोमन रेंस के साथ सामना हो सकता है। लेकिन वहीं अंदाजा लगाया गया कि वो WWE के साथ अब डील साइन नहीं करेंगे, हो सकता है कि वो MMA में अपना करियर जारी रखे। दरअसल द बीस्ट के ऑक्टागन को दोबारा छोड़ने से पहले, WWE उनके फैंस के लिए कुछ बेहतर लेकर आना चाहता है। कंपनी में लैसनर काफी अच्छे रैसलर हैं जो फैंस को WWE में आने के लिए उत्तेजिक करेगा। ये है वो 5 मैच, जो ब्रॉक लैसनर को छोड़ने से पहले करने चाहिए।


सिजेरो

WWE रोस्टर में द स्विस सुपरमैन सबसे अंडररेटिड रैसलर हैं। वहीं अगर देखा जाए, तो WWE ने सिजेरो का कभी भी इतना सपोर्ट नहीं किया। सिजेरो ने अपनी रिंग काबिलियत के साथ मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन दिया है। वहीं उनका लैसनर के साथ वन-ऑन-वन मैच भी इतना शानदार था, जिससे मेनेजमेंट भी काफी प्रभावित हुआ था उनसे। सिजेरो पहले पूर्व पॉल हेमन के साथ हुआ करते थे, लेकिन हेमन फिलहाल लैसनर का साथ देते हैं। वहीं अगर WWE वाकई में किसी के लिए कुछ बेहतरीन करना है, तो उन्हें सिजेरो के लिए करना चाहिए।

पिटे डुन

फैंस अगर किसी का हमेशा से मुकाबला देखना चाहते हैं, तो वो है द ब्रूजरवैट बनाम द बीस्ट। इसी के चलते, WWE यूके चैंपियन को हाल ही में आने वाले NXT टेकओवर के प्री-शो के लिए अपने यूनिवर्स चैंपियनशिप का बचाव करना पड़ सकता है। अगर इन दोनों के बीच हुआ, तो ये मुकाबला वाकई में काफी बेहतरीन हो सकता है। दरअसल अगर ये मैच हुआ, तो वाकई में PPV का सबसे आकर्षित मैच होगा, जो शो को और बेहतर बना सकता है। वहीं अगर किसी को डुन की काबिलियत पर शक है, तो वो उनके टायलर बेट के खिलाफ खेले गए और WWE के यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच को देख सकते हैं।

फिन बैलर

द डीमन VS द कॉनक्योरर का रॉयल रंबल 2018 में मैच अच्छा जा सकता था। हालांकि हमें पता है कि इसके होने की संभावना नहीं है, लेकिन लैसनर, केन और स्ट्रोमैन के बीच एक ट्रिपल थ्रैट मैच हो सकता है। लैसनर के पास फिलहाल वो बेल्ट है, जो बैलर ने कभी खोई ही नहीं थी। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको WWE को जल्द पूरा कर देना चाहिए।

शिंस्के नाकामुरा

दरअसल, सभी को रॉयल रंबल में शिंस्के की जीत को देख कर उनकी काबिलियत का अंदाजा हो गया होगा, कि वो वाकई में एक दिग्गज सुपरस्टार हैं। इससे पहले शिंस्के और लैसनर का NJPW में मैच हो चुका है, जोकि काफी बेकार था। दोनों ही रैसलर प्रो-रैसलिंग वर्ल्ड के काफी बेहतरीन सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं, जिनका इस बार मुकाबला हुआ, तो वाकई में फैंस के लिए एक ड्रीम मैच लेकर आएगा। समरस्लैम 2018 में WWE चैंपियनशिप के लिए लैसनर और नाकामुरा का मैच काफी शानदार हो सकता है।

बॉबी लैश्ले

द डिस्ट्रॉयर VS द कंक्योर का मैच फैंस के लिए काफी उत्तेजना लेकर आ सकता है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स शानदार, काबिल और बहुत ही भयावह हैं। दरअसल WWE में लैश्ले के दोबारा वापसी की उम्मीद लगाई गई है, जिनकी लैसनर के साथ फिउड हो सकती है। दरअसल दोनों ही सुपरस्टार्स MMA के शानदार और सक्सेसफुल रैसलर हैं। लैसनर फिलहाल WWE के सबसे हार्श रैसलर माने जाते हैं। इन दोनों का ही मैच जरूर होना चाहिए। लेखक- इशान कैकर , अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...