Create

Clash Of Champions में जाने से पहले WWE के सामने 5 बड़े सवाल

2ee3e-1512757840-500

सर्वाइवर सीरीज खत्म हुआ और लोगों ने कयास लगाने शुरु किए जहां वो ये जानना चाहते थे कि अब WWE का अगला कदम क्या होगा? बैकी लिंच रायट स्क्वाड की वजह से चोटिल हैं, तो वहीं शार्लेट, नटालिया ही प्रमुख स्टार्स बची हैं। लाना और टमिना ने भी अपने रोल बदल दिए हैं। हमने हाइप ब्रदर्स की लड़ाई देखी तो वहीं ब्लजन ब्रदर्स की क्रूरता भी, साथ ही बॉबी रूड को यूनाइटेड स्टेटस टाइटल के लिए प्रबल दावेदार देखा। इसके साथ ही हमने जिंदर महल द्वारा सिंह ब्रदर्स की धुनाई देखी, पर अब जब क्लैश ऑफ चैंपियंस होने को है तो कुछ सवाल होने लाज़मी हैं, और हम आपको उनके बारे में ही बताने जा रहे हैं।

#5 क्या बॉबी रूड यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन बनेंगे?

बॉबी NXT चैंपियन थे और उस समय उनका तरीका बहुत ही अलग था। आज वो स्मैकडाउन पर हैं, लेकिन उनका काम करने का तरीका नहीं बदला है। वो आज भी अच्छे तरीके से कहानी को आगे ले जाते हैं, जैसा उन्होंने यहां डॉल्फ ज़िगलर संग हुए फ़्यूड में किया था। बैरन कॉर्बिन संग हुए फ़्यूड की वजह से वो इस समय एक टाइटल मैच की कहानी में है, पर उनके कई बार कहने के बावजूद, बॉबी को अपने लिए एक टाइटल मैच नहीं मिल रहा है, पर क्या क्लैश ऑफ चैंपियंस पर उनकी ये उम्मीद पूरी होगी?

#4 क्या बेंजामिन-गेबल टैग टीम चैंपियन बनेंगे?

56b7d-1512757944-500

इस समय पूरा समय स्मैकडाउन टैग टीम डिवीज़न उसोज़ और न्यू डे के इर्द-गिर्द है और ये मुमकिन है कि अभी अगले कुछ समय के लिए ऐसा ही रहे, पर जबसे बेंजामिन-गेबल की जोड़ी आई है, उसने इस डिवीज़न में अपनी धमक छोड़ी है। ज़ाहिर सी बात है कि वो इस समय उसोज़ के लिए एक प्रतिद्वंद्वी हैं, और क्लैश ऑफ चैंपियंस पर वो उसोज़ को चैलेंज करेंगे, जिसको जीतते ही वो टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे।

#3 हाल के शब्दों के बाद ज़िगलर का भविष्य क्या होगा?

7ea06-1512758032-500

अपनी मौजूदा स्थिति से नाखुश डॉल्फ ने मुखर होकर कुछ बातें कहीं, पर उसका असर उनके आने वाले भविष्य के साथ साथ उनके टाइटल मैचेज़ पर भी पड़ सकता है। उनकी बातें गलत नहीं थी, ना ही बेमानी थी, पर इसकी वजह से उन्हें शायद ही कोई मौका मिलेगा, ये बात फैंस भी जानते हैं। उनमें अद्भुत क्षमता है और ये बात उन्होंने कई बार साबित भी की है, अपने मैचेज़ के दौरान, पर अब आगे क्या होगा, ये अनिश्चित है।

#2 अगर महल स्टाइल्स से हार जाते हैं तो उनका क्या होगा?

01d94-1512758161-500

सर्वाइवर सीरीज वाले हफ्ते में ही जिंदर स्टाइल्स के हाथों अपनी WWE टाइटल हार गए थे, और उसके बाद से ही उन्होंने अपने दोनों साथियों (अर्थात सिंह ब्रदर्स) को स्टाइल्स संग एकल और हैंडीकैप मैच में भेजा पर निर्णय वहीं ढाक के तीन पात ही रहा। इसके बाद जिंदर ने ब्रदर्स पर अटैक कर दिया, और अपने सबसे करीबी फैंस की जमकर धुनाई कर दी।वैसे तो जिंदर का स्टाइल्स से जीतना नामुमकिन है, पर अगर ये नहीं होता है तो आखिरकार जिंदर के लिए अगला प्लान क्या है?

#1 क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के बाद ओवंस और जेन का क्या होगा?

6e83d-1512758284-500

इस समय शेन मैकमैन हर हाल में ओवंस और जेन को प्रताड़ित करना चाहते हैं, फिर चाहे इसकी वजह से रॉ आगे निकल जाए, उन्हें परवाह नहीं है।अब यहां देखने वाली बात ये है कि इस वजह से शेन और डैनियल के बीच में काफी खटास आ गई है, जबकि ओवंस और जेन उन्हें अपना हितैषी मानते हैं। क्या हो अगर इस बीच में शेन हील बन जाएं, और ओवंस-जेन संग डैनियल ब्रायन आ जाएं। इसके बाद कहानी कैसे पलटेगी, ये देखना दिलचस्प रहेगा। लेखक: मार्क मैडिंसन, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment