Create

WWE Elimination Chamber 2018 से जुड़े 5 जरुरी सवाल

images via allwrestlingnews.com Could fans be in store for some surprizes at the Elimination Chamber?
Ankit Kumar

रॉ ब्रांड के पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर के लिए WWE ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी रविवार 25 फरवरी को लॉस वेगास में टी मोबाइल एरीना में होने के लिए तैयार है। रॉयल रंबल के बाद यह WWE का साल का दूसरा और रैसलमेनिया 34 से पहले रॉ ब्रांड का आखिरी पीपीवी है। इस पीपीवी के लिए WWE ने कई शानदार मैचों की बुकिंग है जिसको देखते हुए हम उम्मीद कर सकते हैं कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी WWE के सफल पीपीवी में से एक होगा। आज हम बात करेंगे इस पीपीवी से जुड़े 5 जरुरी सवाल की जिनका जवाब मिलना इस पीपीवी पर ही संभव होगा। तो आइए एक नज़र डालते हैं एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी से जुड़े 5 जरुरी सवाल पर।


एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर क्या सरप्राइज देखने को मिलने वाला है?

रैसलमेनिया 34 से पहले रॉ ब्रांड के आखिरी पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर में कई सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर वह सरप्राइज क्या होगा? क्या हमें पूर्व TNA वर्ल्ड चैंपियन बॉबी लैश्ले क्राउड के बीच से आते दिखेंगे या फिर हमें शो के दौरान कोई वर्तमान TNA टैलेंट देखने को मिलेगा। इसके अलावा क्या पहली बार होने जा रहे विमेंस एलिमिनेशन मैच में स्मैकडाउन की सुपरस्टार का दखल होगा? खैर इन सारी चीजों का जवाब हमें शो पर ही मिलेगा, लेकिन हमें बड़ी ही बेसब्री से इन सवालों के जवाब का इंतजार है। इसे भी पढ़ें: 7 चीजें जो Elimination Chamber 2018 पर सभी को हैरान कर सकती है

क्या नाया जैक्स के खिलाफ भी असुका का विजय रथ जारी रहेगा?

images via heavy.com Will Asuka remain undefeated against Jax?

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर असुका और नाया जैक्स के बीच सिंगल्स मुकाबला होगा जो नाया के लिए सबसे महत्तपूर्ण है, क्योंकि अगर नाया जैक्स यहां पर जीत हासिल करती हैं तो वह रैसलेमनिया 34 पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल होंगी। यहां पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या असुका का विजय अभियान नाया जैक्स के खिलाफ भी जारी रहेगा? क्या असुका को अभी हार का सामना का नहीं करना पड़ेगा? इसके अलावा एक सवाल यह भी है कि क्या जीत के साथ असुका रैसलमेनिया पर विमेंस चैंपियनशिप जीतेंगी?

रोंडा राउजी के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के दौरान क्या होगा?

images via heavy.com Can we expect anything to happen other than Rousey's official signing during this segment?

पूर्व UFC विमेंस बेंटमवेट रोंडा राउजी ऑधिकारिक रुप से एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी। रोंडा राउजी ने पिछले महीने रॉयल रंबल पीपीवी पर डेब्यू किया था जहां वह विमेंस रॉयल रंबल मैच की विनर और दो विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस के साथ नज़र आईं थी। यहां पर सवाल यह है कि क्या रोंडा राउजी के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के दौरान कुछ होगा? क्योंकि हम इतना तो जानते हैं कि रोंडा राउजी इतनी से साधरण रुप से कॉन्ट्रैक्ट साइन करके नहीं जाएंगी।

विमेंस एलिमिनेश चैंबर मैच में जीत हासिल कर रॉ विमेंस चैंपियन कौन होगा?

images via bleacherreport.com Will Alexa Bliss retain the Raw Women's championship?

WWE के इतिहास में पहली बार विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच होने जा रहा है। इस मैच की शर्त यह है कि जो इस मुकाबले को जीतेगा वह रॉ विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा कर लेगा। इस मुकाबले में 6 फीमेल सुपरस्टार शामिल है। एलेक्सा ब्लिस, बेली, साशा बैंक्स, मैंडी रोज, मिकी जेम्स और सोन्या डेविल इस मुकाबले में नज़र आएंगी। सवाल ये हैं कि इसमें कौन सी सुपरस्टार जीत हासिल कर चैंपियन बनेगी। क्या एलेक्सा चैपियनशिप रिटेन करेंगी या फिर रोस्टर पर नई सोन्या डेविल जीत हासिल कर अपने करियर के लिए बिग पुश हासिल करेंगी या फिर सभी को चौंकाते हुए बेली चैंपियन बनेंगी।

कौन बनेगा नंबर वन कंटेंडर?

images via cagesideseats.com Who will walk away the #1 contender for Brock Lesnar's Universal championship?

यह काफी अहम सवाल है कि कौन सा सुपरस्टार रैसलमेनिया 34 पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का मुकाबला करेगा? इसके लिए रोमन रेंस का नाम सबसे आगे आ रहा है। हालांकि सीना भी इस रेस में पीछे नहीं है लेकिन क्या सीना रैसलेमेनिया पर लैसनर का मुकाबला करेंगे तो फिर क्या अंडरटेकर के साथ चल रही उनकी मैच की अफवाह यहीं समाप्त हो जाएगी? यह सारे सवाल है जिनका जवाब हमें इस पीपीवी पर जरुर मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कौन सा सुपरस्टार नंबर वन कंटेंडर बनेगा। लेखक: मार्क मैडिसन, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...