Create
Notifications

WWE की 5 जो़ड़ियां जो एक शानदार टैग टीम बना सकती हैं

Ankit Kumar
visit

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार है जो या तो बाहर बैठे हैं या फिर एक खराब स्टोरीलाइन की वजह से बर्बाद किए जा रहे हैं। इस समय टैग-टीम डिवीजन में टैलेंट की कोई कमी नही है, लेकिन उनका सही से इस्तेमाल नही हो रहा है। WWE उनका और अच्छे से प्रयोग कर सकती है। WWE के पास दो सिंगल्स स्टार्स के लिए तात्कालिक कोई योजना नहीं है, और पिछले कुछ वर्षो में उन्हें अनगिनत बार एक टीम में डाल दिया जाता है, जबकि हर बार वह इसमें सफल नही होते हैं। एक उदाहरण के तौर पर आप द न्यू डे को देख सकते हैं। व्यक्तिगत रुप से वह अलग-अलग कई समस्याओं का सामना कर रहे थे, लेकिन एक टीम के रुप में वह प्रोफेशनल रैसलिंग में सबसे अच्छा काम करने वाले रैसलर बन गए। हमने NXT में भी देखा है, जेसन जॉर्डन और चैड गेबल अपने दम पर कुछ नही कर रहे थे, लेकिन एक टैग-टीम के साथी के रुप वह स्मैकडाउन में आगे बढ़ने में कामयाब हुए। इस लेख में हम आपके लिए ऐसे 5 संयोजन लेकर आए हैं, जो एक टैग-टीम के रुप में निश्चित रुप से सफल हो सकते है।

सिन कारा और ग्रैन मेटालिक

youtube-cover

सिनकारा और कलिस्टो लूचा ड्रैगन टैग टीम के रुप में काफी लोकप्रिय थे, लेकिन WWE ने बिना किसी कारण उनके अलग कर दिया, इसके बाद सिनकारा के मेन इवेंट पर मैच खत्म होते जा रहै है। सिन कारा एक प्रतिभाशाली रैसलर हैं, जो एक अच्छे साथी के साथ टैग-टीम डिवीजन में अपना योगदान दे सकते हैं। इसके बाद आपके पास ग्रैन मेटालिक हैं, जिन्होंने अभी सिर्फ 205 लाइव डैब्यू किया है। हालांकि जिस डिवीजन में उन्होंने एंट्री की है, उसमें पहले से ही बहुत क्राउड है। कारा के लिए मेटालिक सबसे अच्छे साथी के रुप में हो सकते है, क्योंकि उनका रैसलिंग करने की शैली और उनकी पृष्ठभूमि एकसमान है। उनकी क्षमता को देखते हुए हम कह सकते है कि एक टैग-टीम के रुप में वह काफी सफल होंगे।

अपोलो क्रूज और टाइटस ओ'नील

youtube-cover

पिछले साल के दौरान ब्रांड विस्तार पर जब से अपोलो क्रूज़ NXT से आए थे, उसके बाद हाल ही में डॉल्फ ज़िगलर के साथ एक फिउड ने अपोलो क्रूज तरह से बर्बाद कर दिया गए। कभी डैरेन यंग के साथ टीम में होने के बाद अलग होने के बाद टाइटस ओ'नील भी एक जैसी स्थिति में है। एक रैसलर के रुप में दोनों के अंदर बहुत प्रतिभा है, लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का ज्यादा मौंका नही मिला है। इन दोनों रैसलरो को एक साथ लाने से दोनों रैसलरो को मदद मिलेगी और साथ ही रॉ और स्मैकडाउन पर टैग-टींम डिवीजन को और गहराई मिलेगी। सबसे अच्छी बात यह होगी कि इनके बीच इतनी भिन्नता के बाद साझेदारी होगी।

कर्टिस एक्सल और बो डैलस

youtube-cover

कर्टिस एक्सल और बो डैलस सोशल आउटकास्ट के सदस्य हुआ करते थे, लेकिन जब से वह उस ग्रुप से अलग हुए तब से उनके बीच कोई अच्छी स्टोरीलाइन देखने को नही मिली है। रिंग में कर्टिस एक्सल और बो डैलस काफी शानदार हैं। उनकी क्षमता को देखकर कह सकते है कि एक साथ होने पर दोनों सफल होंगे। यहां तक कि हीथ स्लेटर रायनो के साथ हाथ मिलाने में व्यस्त है, तो इसका कोई कारण नही है कि WWE कर्टिस एक्सल और बो डैलस को एक टैग-टीम के रुप में क्यों नही रख देता है, सिर्फ इसलिए कि पहली बार वह सफल नही हुए तो क्या वह बार-बार सफल नही होंगे, इस आधार पर उनकी प्रतिभा का आकलन करना सही नही होगा।

डीन एम्ब्रोज़ और बैरन कॉर्बिन

youtube-cover

एलिमनेशन चैबंर के बाद डीन एम्ब्रोज़ और बैरन कॉर्बिन के बीच एक भिड़ंत देखी हुई, लेकिन एक बार जब यह टकराव खत्म होगा, तो निश्चित रुप से WWE इन दोनों को एक टैग-टीम के रुप में साथ लाने पर विचार जरुर करेगा। दोनों ही रैसलर में काफी अंतर है, लेकिन दोनों ही रैसलरो के पास बहुत सारा टैलेंट है। उनका लुक्स और स्टाइल वाकई बहुत लाजवाब है, और वह तेजी से उभरते हुए सितारों में से एक हैं। एक टैग-टीम में दोनों काफी असरदार साबित होंगे। हम उम्मीद करते है कि WWE इन्हें एक टैग-टीम के रुप में लाने पर विचार जरुर करेगा।

केविन ओवंस और सैमी जैन

youtube-cover

केविन ओवंस और सैमी जैन ने कई यादगार फिउड दी है, लेकिन WWE एक लम्बे समय से दोस्त रहे ओवंस और सैमी को एक टैग-टीम में न रखकर बड़ी ही बेवकूफी कर रहा है, यहां तक की वह उन्हें एक छोटे समय के लिए भी साथ नही रख रहे हैं। ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन में व्यस्त है, लेकिन उनका टॉप पर शासन हमेशा नही होगा। कंपनी के पास कई और टैलेंट है जो इस टाइटल के साथ और लम्बे समय तक रह सकते है। ओवंस के साथ प्रोग्राम खत्म होने के बाद सैमी जैन ने कुछ छोटी फिउड कि है, लेकिन कोई भी ऐसी नही थी जो क्राउड के लिए एक बड़े सुपरस्टार की तरह लगे। कभी-कभी एक सिंगल स्टार के रुप रैसलर को काफी सघर्ष करना पड़ता है लेकिन इसके बाद अच्छी चीज यह होगी कि उन्हें एक टैग-टीम डिवीजन के रुप में कर ले आना चाहिए। ओवंस और सैमी जैन को एक टैग-टीम के रुप फैंस काफी पंसद करेंगे।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now