Create
Notifications

5 चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं

चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं
चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE का मनी इन द बैंक (Money In The Bank) शो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। इस शो के दौरान जॉन सीना (John Cena) ने वापसी की और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनका आमना सामना भी हुआ। ये बात अलग है कि इन दोनों के बीच में कोई लड़ाई नहीं हुई, लेकिन वो इस हफ्ते के रॉ (Raw) की शुरुआत करने वाले हैं।

ऐसे में बदले हुए माहौल में क्या जॉन सीना को वही सम्मान और वो बात करने का मौका मिलेगा जो उन्हें पहले प्राप्त होता था? ये एक बड़ा सवाल है। ऐसा बिल्कुल संभव है कि उन्हें कुछ लोगों से विरोध या अवरोध देखना पड़े। इसको ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन चीजों पर जो जॉन सीना के साथ हो सकती हैं।

#5 WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले उन्हें बीच में टोक देते हैं

जॉन सीना को जिस तरह का रिएक्शन Money In The Bank में मिला था उसकी वजह से Raw की शुरुआत में उनका उपस्थित होना एक अच्छी खबर है। इससे कंपनी को रेटिंग्स बूस्ट करने का मौका मिलेगा पर क्या WWE चैंपियन को ये बात अच्छी लगेगी कि उनकी जीत के बावजूद जॉन सीना को शो की शुरुआत करने का मौका मिल रहा है।

ये बिल्कुल मुमकिन है कि लैश्ले इस बात की आपत्ति जताने के लिए रिंग में आएं लेकिन उसी समय गोल्डबर्ग का थीम सांग बज उठे। गोल्डबर्ग एक ऐसे रेसलर हैं जिनकी वापसी की खबरें तेज हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो ही लैश्ले को SummerSlam में चैलेंज करेंगे। इस सेगमेंट में रिंग एक्शन और माइक वर्क धमाकेदार होने के पूरे आसार हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 जॉन सीना और मैट रिडल के बीच में एक बैकस्टेज सेगमेंट हो सकता है

रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ वक्त से टीवी से नदारद हैं। मैट रिडल के अथक प्रयासों के बावजूद इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है कि वो कहाँ हैं और कब तक वापसी करेंगे। ऐसे में अगर WWE चाहे तो इन दोनों के बीच में एक सेगमेंट करके फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान कर सकती है।

चूँकि सीना और ऑर्टन के बीच में एक पुराना इतिहास है तो ऐसे में रिडल उनसे अपने टैग टीम पार्टनर के बारे में पूछ सकते हैं। इससे एक सेगमेंट भी हो जाएगा और वो काफी एंटरटेनिंग भी रहेगा जो एक बेहद अच्छी बात है। रिडल और सीना के बीच एक सेगमेंट सबके लिए अच्छा ही रहेगा।

#3 एलेक्सा ब्लिस और जॉन सीना के बीच में एक स्टेयर डाउन होता है

एलेक्सा ब्लिस इस समय एक ऐसा किरदार कर रही हैं जो WrestleMania 36 में जॉन सीना के विरोधी द फीन्ड के साथ मेल खाता है। ऐसे में जॉन सीना जब अपने पिछले मैच और करियर के बारे में बात कर रहे होंगे तो उसी समय एलेक्सा ब्लिस नजर आ सकती हैं। इनके आने से सेगमेंट थोड़ा अलग हो जाएगा।

ब्लिस एक्शन से ज्यादा अपनी आँखों से बातें कहने का हुनर रखती हैं। ये मुमकिन है कि वो जॉन सीना को रैंप के ऊपर से देखें और ये सेगमेंट उसी जगह पर खत्म हो जाए। इससे द फीन्ड दोबारा से लोगों के बीच में बातचीत का केंद्र बन जाएंगे जबकि एक्शन से ज्यादा रिएक्शन को देखने में मजा आएगा।

#2 जॉन सीना बैकस्टेज सेगमेंट में डेमियन प्रीस्ट को आगे बढ़ने का मौका दे सकते हैं

जॉन सीना ने जब 2002 में अपना डेब्यू किया था तो कर्ट एंगल पर अटैक करने के बाद वो बैकस्टेज गए थे जहाँ उन्हें द अंडरटेकर से काफी अच्छा रिएक्शन मिला था। ऐसा ही कुछ उस समय हुआ था जब ऐज ने डेमियन प्रीस्ट की तारीफ की थी। ये एक ऐतिहासिक पल था और फैंस इन दोनों पलों में एक समानता ढूँढ रहे थे।

विंस मैकमैहन ने डेमियन प्रीस्ट के प्रति अपना विश्वास दिखाया है और ऐसे में अगर जॉन सीना भी उनकी तारीफ कर देते हैं तो उससे उनके किरदार को काफी फायदा होगा। रिंग में अपने एक्शन से सबको मुरीद बना चुके डेमियन प्रीस्ट SummerSlam में शेमस को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

#1 जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर Raw के मेन इवेंट में एक टैग टीम के तौर पर काम करते हैं

Money In The Bank में ड्रू मैकइंटायर पर जिंदर महल और उनके साथियों ने अटैक कर दिया था। ऐसे में ड्रू मैकइंटायर अपने मौके को खो बैठे थे। इस अटैक से नाराज होकर वो इस हफ्ते जिंदर के साथ अपनी लड़ाई को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। एक बड़ी समस्या ये है कि ड्रू मैकइंटायर अकेले हैं जबकि उनके सामने तीन लोग हैं।

क्या हो अगर वो और जॉन सीना एक टैग टीम के तौर पर जिंदर और उनके साथियों से एक मैच लड़ें? ये चाहे एक हैंडीकैप मैच हो या फिर टैग टीम मैच, दोनों ही स्थितियों में एक्शन और एंटरटेनमेंट अच्छा होगा जो एक महत्वपूर्ण बात है। जॉन सीना की मदद से अगर SummerSlam में एक मैच को मौका मिलता है तो उससे बेहतर कुछ नहीं है।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...