Create
Notifications

5 चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं

चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं
चीजें जो जॉन सीना के साथ WWE Raw में वापसी के बाद हो सकती हैं
Amit Shukla
ANALYST

WWE का मनी इन द बैंक (Money In The Bank) शो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। इस शो के दौरान जॉन सीना (John Cena) ने वापसी की और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनका आमना सामना भी हुआ। ये बात अलग है कि इन दोनों के बीच में कोई लड़ाई नहीं हुई, लेकिन वो इस हफ्ते के रॉ (Raw) की शुरुआत करने वाले हैं।

ऐसे में बदले हुए माहौल में क्या जॉन सीना को वही सम्मान और वो बात करने का मौका मिलेगा जो उन्हें पहले प्राप्त होता था? ये एक बड़ा सवाल है। ऐसा बिल्कुल संभव है कि उन्हें कुछ लोगों से विरोध या अवरोध देखना पड़े। इसको ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन चीजों पर जो जॉन सीना के साथ हो सकती हैं।

#5 WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले उन्हें बीच में टोक देते हैं

जॉन सीना को जिस तरह का रिएक्शन Money In The Bank में मिला था उसकी वजह से Raw की शुरुआत में उनका उपस्थित होना एक अच्छी खबर है। इससे कंपनी को रेटिंग्स बूस्ट करने का मौका मिलेगा पर क्या WWE चैंपियन को ये बात अच्छी लगेगी कि उनकी जीत के बावजूद जॉन सीना को शो की शुरुआत करने का मौका मिल रहा है।

ये बिल्कुल मुमकिन है कि लैश्ले इस बात की आपत्ति जताने के लिए रिंग में आएं लेकिन उसी समय गोल्डबर्ग का थीम सांग बज उठे। गोल्डबर्ग एक ऐसे रेसलर हैं जिनकी वापसी की खबरें तेज हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो ही लैश्ले को SummerSlam में चैलेंज करेंगे। इस सेगमेंट में रिंग एक्शन और माइक वर्क धमाकेदार होने के पूरे आसार हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now