Create
Notifications

साल 2017 में WWE में हुए 5 सबसे रोमाचंक पल

Ankit Kumar

अगर आप WWE के बड़े फैन है तो आप जानते होंगे कि इस साल हमनें कितनी शानदार स्टोरीलाइन देखी, जिसमें द शील्ड का रीयूनियन से लेकर अंडरटेकर का रिटायरमेंट देखने को मिला। इसके अलावा हमें इस साल कई ऐसे पल देखने को मिले जो हमें कई सालों तक याद रखेंगे। WWE का यह साल सुपरस्टार के अलावा फैंस के लिए शानदार रहा, उन्हें कई नई चीजें देखऩे को मिली, कई पीपीवी पर उन्हें चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिले। इसी कड़ी में साल आपके साल 2017 के 5 सबसे रोमाचंक पल लेकर आए है जिन्हें आप जरुर जानना चाहेंगे, तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं साल 2017 के 5 सबसे रोमाचंक पलों पर।


ब्रे वायट का रैंडी ऑर्टन से बदला

0efc6-1508107077-800

साल 2017 ब्रे वायट के लिए कुछ खास नहीं रहा, तो वहीं रैंडी ऑर्टन ने इस साल रॉयल रंबल के विजेता बने। रैंडी की जीत के बाद ब्रे वायट ने बड़े ही गर्व से बताया की कैसे उन्हें WWE यूनिवर्स के सामने रैंडी ऑर्टन को जीतने की अनुमति दी। इसके बाद रैंडी ऑर्टन एरीना पर एक बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए जहां पर हमने देखा कि ऑर्टन ने ब्रे वायट के गढ़ में जाकर सिस्टर एबीगेल के साथ-2 उनके पूरे बैकयार्ड को जला दिया था।

youtube-cover

लेकिन सबसे रोमाचंक पल तब आया जब रैसलमेनिया मैच के बिल्डप के दौरान बैकस्टेज पर रैनी यंग, ऑर्टन का इंटरव्यू कर रही थी। इसी पल 10 लोग जिन्होंने भेड़ का मुखौटा पहन रखा था और उन्होंने रैंडी को घेर लिया। यह वाकई काफी डरावना और रोमांचक पल था।

ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन के बीच हाउस ऑफ हॉरर मैच

97ab4-1508107359-800 (1)

इस साल के शुरुआत से ही रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के दुश्मनी शुुरू हो गई थी, जो रैसलमेनिया तक चली, लेकिन रैसलमेनिया के बाद भी इनके बीच दुश्मनी खत्म नहीं हुई।

youtube-cover

रैसलमेनिया के बाद पेबैक पर रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के बीच हाउस ऑफ हॉरर मैच लड़ा गया, जिसे काफी रोमाचंक बनाया गया था, हालांकि कुछ फैंस को यह पंसद नहीं आया, लेकिन यह फिर भी टॉप 5 में शामिल है। इस मैच में एक बार फिर ब्रे वायट ने रैंडी को हरा दिया था।

एलेक्सा ब्लिस का नो मर्सी प्रोमो

e6140-1508150819-800

अगर आप ने इस साल WWE का नो मर्सी पीपीवी देखा है तो निश्चित रुप से आपको पैसे वसूल हुए होंगे। आप इससे अच्छे पीपीवी की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

youtube-cover

नो मर्सी पीपीवी के लिए एलेक्सा ब्लिस का प्रोमो इस पीपीवी का सबसे रोमाचंक पल था। इस प्रोमो में वह काफी डरावनी सी दिखाई देती है, एलेक्सा ने इस प्रोमो में एक मॉस्क पहन रखा है। नो मर्सी पीपीवी पर हुआ यह रोमाचंक पल एक बार फिर सर्वाइवर सीरीज पर देखने को मिल सकता है।

सिस्टर एबीगेल का खुलासा

4955d-1508107891-800

पिछले चार महीने से हम देख रहे हैं कि ब्रे वायट और फिन बैलर एक फिउड में शामिल है और फिलहाल उनकी यह फिउड खत्म होती नहीं दिखाई दे रही है।

youtube-cover

नो मर्सी पीपीवी के बाद ब्रे वायट ने सबको चौंकाते हुए खुलासा किया कि सिस्टर एबीगेल अभी जिंदा है और हैरानी की बात यह कि सिस्टर एगीबेल कोई और नहीं बल्कि ब्रे वायट ही हैं।

टॉकिंग स्मैक पर एरिक रोवन

d1791-1508108003-800

टॉकिंग स्मैक पर आते हए एरिक रोवन, रैनी यंग और शेन मैकमैहन से बार-बार कहते हैं कि वह उन्हें कुछ दिखाना चाहते हैं, और यकीन मानिए की यह काफी हंसाने वाला पल था।

youtube-cover

एरिक एक नए क्लोन मॉस्क को निकालते हुए रैनी यंग और शेन को दिखाते है इसके बाद वह एक हरे रंग का गुब्बारा निकालते है जो वह रैनी यंग को देते है। इसके बाद क्या हुआ वह आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...