COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में सबसे ज्यादा हारने वाले 5 दिग्गज सुपरस्टार्स

ANALYST
62   //    31 Jul 2018, 17:06 IST
WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम साल के आखिरी कुछ महीनों के लिए दिशा तय करता है क्योंकि यहां पर पुरानी दुश्मनी का निपटारा होता है और नए विवाद शुरू हो जाते हैं।

पीपीवी के इतिहास में हुए कई महान मैचों में ब्रेट हार्ट बनाम ओवन हार्ट, शॉन माइकल्स बनाम ट्रिपल एच, और द अंडरटेकर बनाम एज शामिल हैं। कुछ यादगार क्षण हैं जो पूरे WWE यूनिवर्स की स्मृति में घर किए हुए हैं जैसे कि लैसनर-अंडरटेकर हंसते हुए, ओवन हार्ट का स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की गर्दन को एक पाइलड्राइवर से तोड़ देना और फिन बैलर का पहला यूनिवर्सल चैम्पियनशिप खिताब जीतना।

जबकि WWE के कई सुपरस्टार्स ने समरस्लैम में बड़ी सफलता प्राप्त की है, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

आइए जानते हैं कि समरस्लैम पीपीवी में सबसे ज्यादा हारने वाले पांच वर्तमान WWE सुपरस्टार कौन हैं।

द अंडरटेकर: 10 जीत, 5 हार




अंडरटेकर के पास कई यादगार समरस्लैम क्षण हैं और इस पीपीवी के 1991 के संस्करण में अपनी पहली समरस्लैम उपस्थिति दर्ज कराने के बाद से, जहां उन्होंने रैंडी सैवेज को एक कलश से मारा था, वह लगातार नजर आते रहे हैं।

अंडरटेकर ने इतिहास में सबसे ज्यादा 16  समरस्लैम मैचों में हिस्सा लिया है। शो में उनको 10 जीत और पांच हार नसीब हुईं हैं। वह कई महान मैचों में शामिल रहे हैं जिसमें एज के खिलाफ 2008 का मैच भी शामिल है जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की थी।

समरस्लैम में अंडरटेकर का एक यादगार मैच 1997 में ब्रेट हार्ट के खिलाफ था, जहां डैडमैन WWF वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन थे। मैच में शॉन माइकल्स गेस्ट रेफरी थे ,जो ब्रेट हार्ट के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी थे। माइकल्स ने अनजाने में,अंडरटेकर को चीयर से मारा, जिसके परिणामस्वरूप ब्रेट हार्ट वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...