Create
Notifications

5 रैसलर्स जिनके साथ डेनियल ब्रायन का मैच होना चाहिए

Amit Shukla

डेनियल ब्रायन इकलौते ऐसे रैसलर हैं जिनका रिंग से जाना 2 साल पहले किसी को भी अच्छा नहीं लगा था। वो एक ऐसे रैसलर हैं जिन्हें हम सब रिंग में देखना पसंद करते हैं और इसकी बानगी है उनकी वापसी की खबर को मिला लोगों का प्यार। अब 2 साल बाद उनके विरुद्ध लड़ने वाले रैसलर्स की कोई कमी नहीं है और आज हम ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ ब्रायन को लड़ना चाहिए।

अंडरटेकर

डेनियल ब्रायन ने अप्रैल 2013 में अंडरटेकर और केन के साथ एक टैग टीम के तौर पर शील्ड के विरुद्ध मैच लड़ा था। वो अंडरटेकर के भाई केन के साथ टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं, और उनके साथ एक वन ऑन वन मैच भी लड़ा है जिसमें कॉस्केट मैच भी शामिल है। वो इस मैच के विजेता भी रहे थे। यहां ये बात ध्यान देने वाली है कि वो अंडरटेकर के विरुद्ध नहीं लड़े हैं, पर क्या वो उस मैच के भी विजेता रहेंगे?

ब्रॉक लैसनर

लैसनर के साथ रिंग में होना एक मैच नहीं होता बल्कि एक फाइट होती है। वो भले ही UFC में सफल रहे हैं और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को अमूमन परास्त ही किया है, पर ब्रायन उनमें से नहीं है जो हार मान लें। अगर लैसनर के अंदर शक्ति है तो ब्रायन के पास ज़बरदस्त स्किल है। लैसनर ने कभी भी ऐसे किसी रैसलर के साथ लड़ाई नहीं की है जो सबमिशन एक्सपर्ट हो और जिसने अपनी साइज़ से बड़े लोगों को सबमिट करवाया हो। इस मैच की उम्मीद तो लैसनर के एडवोकेट हेमन एक लंबे समय से कर रहे हैं।

फिन बैलर

फिन बैलर ने दुनियाभर में रैसलिंग की हुई है और उसके बाद उन्होंने WWE में कदम रखा है। अगर एक तरह से कहें तो जब फिन NXT में धमाल कर रहे थे तब ग्रैंडस्लैम चैंपियन डैनियल ब्रायन WWE में अपने आखिरी मैच में लड़ रहे थे। उसके बाद ब्रायन ने रिंग को अलविदा कह दिया, और फैंस इन दो धुरंधरों के बीच एक मैच देखने से वंचित रह गए। अब चूंकि ब्रायन भी कम्पीट कर सकते हैं और फिन भी, तो वो दिन दूर नहीं जब ये दो अद्भुत रैसलर्स एक साथ ही रिंग में होंगे और हमें एक जबरदस्त एक्शन से भरा मैच देखने को मिलेगा। यकीन मानिए वो रिंग में हुए सारे मैच से ऊपर एक अद्भुत मैच होगा।

कर्ट एंगल

कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया 33 से पहले WWE नेटवर्क के एक शो पर ये कहा था कि वो वापस आकर ब्रायन से लड़ना चाहते हैं। ये दोनों रैसलर्स सबमिशन एक्सपर्ट हैं, और दोनों की प्रतिभा बेहद ज़बरदस्त है। सोचिए क्या हो अगर एक के सबमिशन होल्ड का जवाब दूसरे की अजिलिटी दे और वो भी एक धमाकेदार मूव के साथ। यू शक और यस चैंट्स के बीच का तालमेल एक अलग ही अनुभव होगा।

ट्रिपल एच

ट्रिपल एच और ब्रायन के बीच की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। इन दोनों ने रैसलमेनिया 30 पर जो मैच लड़ा था वो काबिलेतारीफ था और उसमें ब्रायन विजयी भी रहे थे। वहीं दूसरी तरफ समरस्लैम 2014 पर स्टैफनी मैकमैहन ने ब्रायन की पत्नी को हरा दिया था। क्या हो अगर ये दो पावरहाउस कपल्स एक दूसरे से लडें और उसकी वजह से हमें एक जबरदस्त मैच देखने को मिले।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...