WWE मेन रोस्टर और NXT सुपरस्टार्स के बीच 5 ड्रीम मुकाबले

प्रो रैसलिंग की दुनिया में WWE के मेन रोस्टर पर सबसे टैलेंटेड रैसलर्स देखने को मिलते हैं। रोस्टर को तीन भागों में विभाजित किया है। पहला रॉ, दूसरा स्मैकडाउन और तीसरा NXT के रूप में। हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि NXT में सबसे टैलेंटेड रैसलर्स देखने को मिलते है बजाए रॉ और स्मैकडाउन में। NXT में टैलेंटड रैसलर्स को देखते हुए WWE चाहे तो मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स और NXT के सुपरस्टार्स के बीच कई ड्रीम मुकाबले बुक कर सकता है। फैंस को निश्चित रूप से इस तरह से के मुकाबले पसंद आएंगे। इसी कड़ी में हम 5 ड्रीम मुकाबलों के बात करने जा रहे हैं जो मेन रोस्टर और NXT सुपरस्टार्स के बीच हो सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम लार्स सुलिवन

फैंस चाहते हैं कि ब्रॉक लैसनर NXT सुपरस्टार लार्स सुलिवन से मुकाबला करें लेकिन यह बात सब जानते हैं कि ऐसा शायद नहीं होगा। ऐसे में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम लार्स सुलिवन एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ऐसी अफवाहे चल रही है कि समरस्लैम के बाद लार्स सुलिवन मेन रोस्टर में नज़र आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फैंस उन्हें रॉ में स्ट्रोमैन के साथ मुकाबला करते हुए जरूर देखना पसंद करेंगे।

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक बनाम शिंस्के नाकामुरा

En

शिंस्के नाकामुरा किंग ऑफ स्ट्रांग स्टाइल है और वह एलिस्टर ब्लैक के साथ मुकाबले में हमें बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे। आपको बता दें कि एलिस्टर ब्लैक को NXT का सबसे खतरनाक स्ट्राइकर माना जाता है। आप सोचिए जब एलिस्टर ब्लैक और शिंस्के नाकामुरा रिंग में मुकाबले के लिए उतरेंगे तो क्या एरीना में क्या माहौल होगा। निश्चित रूप से यह फैंस के लिए एक ड्रीम मुकाबला होगा। एलिस्टर ब्लैक को लेकर भी अफवाहे ऐसी चल रही हैं कि वह समरस्लैम के बाद मेन रोस्टर में एंट्री करेंगे।

youtube-cover

वैल्वेटीन ड्रीम बनाम जॉन सीना

nter

जॉन सीना पिछले 15 सालों से कंपनी का मेन फेस बने हुए हैं। इसके अलावा सीना रिकॉर्ड 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। इसके बाद यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह कितने महान सुपरस्टार हैं। वहीं दूसरी ओर NXT सुपरस्टार वैल्वेटीन जिनकी सीना समेत कई दिग्गज तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा सीना एक इंटरव्यू में इस बात की इच्छा जता चुके हैं कि वह वैल्वेटीन के साथ मुकाबला करना पसंद करेंगे। वहीं वैल्वेटीन ने भी सीना की इस बात का जवाब देते हुए उनके साथ मुकाबला करने की इच्छा जताई। हमारे ख्याल से WWE यहां से इनकी स्टोरीलाइन की शुरूआत कर एक ड्रीम मुकाबला बुक कर सकता है।

youtube-cover

जॉनी गर्गानो बनाम डेनियल ब्रायन

Ente

वर्तमान समय से सबसे महान रैसलर्स में से एक डेनियल ब्रायन ने कुछ समय पहले WWW रिंग में वापसी की है। इससे पहले वह चोट के कारण काफी समय से रिंग से बाहर थे। वहीं अगर बात करें जॉनी गर्गानो की तो वह NXT के ऐसे सुपरस्टार हैं जो WWE में हफ्ते दर हफ्ते शानदार मुकाबले दे सकते हैं। हाल ही जॉनी गर्गानो ने दो 5 स्टार मुकाबले दिए हैं। ऐसे में अगर जॉनी गर्गानो और डेनियल ब्रायन के बीच मुकाबला होता है तो यह वाकई एक नए स्तर का मुकाबला होगा।

एजे स्टाइल्स बनाम एडम कोल

Enter captio

इस बात से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि एजे स्टाइल्स इस समय दुनिया के सबसे बेस्ट रैसलर्स में से एक हैं। वहीं दूसरी ओर अगर बात करें एडम कोल की तो जब वह NXT में आए हैं वह सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में एजे स्टाइल्स और एडम कोल के बीच एक शानदार मुकाबला किया जा सकता है जो कि फैंस के लिए निश्चित रूप से एक ड्रीम मुकाबला होगा। एडम कोल की रैसलिंग क्षमता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि भविष्य में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होंगे। लेखक: शिखर गोयल, अनुवादक: अंकित कुमार