Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE मेन रोस्टर में शामिल होने वाले नए 'मॉन्स्टर' लार्स सुलिवन के लिए 5 ड्रीम मैच

Lars Sullivan is coming!
ANALYST
Modified 11 Dec 2018, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

सर्वाइवर सीरीज 2018 के दौरान एक वीडियो में लार्स सुलिवन का WWE NXT में डोमिनेंस और डैस्ट्रकशन के बारे में दिखाया गया था। तब यह घोषणा की गई कि वह निकट भविष्य में मेन रोस्टर में डेब्यू करेंगे।

ये बात समझ में भी आती है क्योंकि सुलिवन ने NXT में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। लार्स सुलिवन ने NXT में रिकोशे, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, कैसियस ओह्नो, वैल्वेटीन ड्रीम, किलियन डेन और EC3 को हराया है। वो NXT में केवल एक मैच एलिस्टर ब्लैक से हार गए थे।

सुलिवन ने निश्चित रूप से अपनी रैसलिंग स्किल और स्ट्रेंथ में काफी सुधार किया है और NXT में उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि अभी यह घोषणा नहीं की गई है कि वह किस ब्रांड का हिस्सा होंगे। वहीं दोनों ब्रांड के पास काफी अच्छे रैसलर हैं, जिनका लार्स सुलिवन के साथ काफी बेहतरीन मैच होने की उम्मीद है।

आइए नजर डालते हैं उन रैसलरों पर, जिनके साथ लार्स सुलिवन की दुश्मनी काफी अच्छी हो सकती है।hi

#5 फिन बैलर

The first ever Universal Champion

फिन बैलर 190 पाउंड वजन वाले रैसलर हैं, जो उन्हें लार्स सुलिवन के लिए एकदम सही विरोधी बन सकते हैं। बैलर ने पहले WWE में रोमन रेंस, समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ बेहतरीन मैच दिए हैं।

लार्स सुलिवन ने अपने से काफी हल्के रिकोशे, एलिस्टर ब्लैक, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, ओनी लोर्कन और यहां तक कि अंडररेटेड राउल मेंडोजा के साथ बहुत मैच लड़े हैं। हालांकि अगर फिन बैलर, लार्स सुलिवन के खिलाफ अच्छी फाइट देते हैं तो ये देखना काफी मजेदार होगा। बैलर, सुलिवन के खिलाफ काफी अच्छे मैच दे सकते हैं जो उनके कद को काफी बढ़ाएगा।

अगर सुलिवन मंडे नाइट रॉ ब्रांड के साथ साइन इन करने का फैसला करते हैं, तो यह दुश्मनी हमें निश्चित रूप से देखने को मिल सकती है।

WWE रॉ से जुड़ी खबरें, रिजल्ट्स, प्रीव्यू, हाइलाइट्स पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 11 Dec 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit