WWE दिग्गज Goldberg अगर AEW डेब्यू करते हैं तो 5 Superstars जिनके खिलाफ उनका मैच हो सकता है 

WWE में अपना आखिरी मैच लड़ चुके हैं गोल्डबर्ग
WWE में अपना आखिरी मैच लड़ चुके हैं गोल्डबर्ग

WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मुकाबला गोल्डबर्ग (Goldberg) लड़ चुके हैं। उन्होंने हाल ही में हुए एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन मुकाबला हार गए थे। गोल्डबर्ग ने कई संकेत दे दिए हैं कि रोमन रेंस के खिलाफ हुआ मुकाबला उनका कंपनी में आखिरी होने वा है।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और ऐसे में वह प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े फ्री एजेंट में से एक हैं। फिलहाल गोल्डबर्ग ने अपने संन्यास का भी ऐलान नहीं किया है और वह किसी भी प्रमोशन में जाने के लिए फ्री हैं। भले ही वह अपने प्राइम को पार कर चुके हैं, लेकिन उनके जैसे दिग्गज रेसलर को हर प्रमोशन अपने साथ जोड़ना चाहेगा।

55 साल की उम्र में भी गोल्डबर्ग वह शक्ति प्रदान करते हैं जो किसी प्रमोशन को आगे ले जा सकता है। फिलहाल के समय केवल AEW ऐसा प्रमोशन है जो हार्डकोर रेसलिंग फैंस पर ध्यान देता है। टोनी खान ने कई बार इच्छा जाहिर की है कि यदि उन्हें मौका मिला तो वह गोल्डबर्ग के साथ काम करना पसंद करेंगे। फिलहाल उनके पास गोल्डबर्ग को साइन करने का सबसे बढ़िया मौका है।

एक नजर डालते हैं उन पांच मैचों पर जो गोल्डबर्ग लड़ सकते हैं यदि उन्होंने AEW ज्वाइन कर लिया तो।

#5 - AEW में जॉन मोक्सली के साथ शुरुआत कर सकते हैं गोल्डबर्ग

जॉन मोक्सली AEW में गोल्डबर्ग के पहले विपक्षी हो सकते हैं। दोनों ही रेसलर्स को हार्डकोर रेसलिंग पसंद है और जब वे आपस में भिड़ेंगे तो फैंस को काफी मजा आएगा। दोनों ही के पास लिमिटेड मूव्स हैं, लेकिन रिंग में वे बवाल मचाने में माहिर हैं। भले ही उनका मैच ऑल टाइम क्लासिक नहीं होगा, लेकिन वे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं। गोल्डबर्ग माइक पर बेहद कम शब्द बोलते हैं, लेकिन कई बार कम बोलना भी पर्याप्त हो जाता है।

#4 ब्रायन डेनियलसन हो सकते हैं गोल्डबर्ग के लिए बेहतरीन विरोधी

यदि कोई ऐसा है जो गोल्डबर्ग का बेस्ट निकाल सकता है तो वह ब्रायन डेनियलसन हैं। वर्तमान समय में उन्हें प्रो रेसलिंग का बेस्ट टेक्निकल रेसलर माना जाता है। डेनियलसन बनाम गोल्डबर्ग मुकाबला मॉडर्न समय का डेविड बनाम गोलियाथ स्टोरी हो सकती है। भले ही यह एकतरफा मुकाबला होगा, लेकिन दोनों ही रेसलर्स क्लैश में शानदार लगेंगे।

#3 कीथ ली के साथ हो सकता है गोल्डबर्ग का बड़ा मैच

AEW के नए स्टार कीथ ली रिंग में गोल्डबर्ग का सामना करने के लिए बेहतरीन पसंद हो सकते हैं। बढ़ती उम्र के साथ गोल्डबर्ग की विपक्षी को उठाकर जैकहैमर लगाने की कला भी समाप्त हो गई और उनके ली जैसे रेसलर के खिलाफ इसका इस्तेमाल करना और भी मुश्किल काम होगा। भले ही दोनों रेसलर्स द्वारा एक-दूसरे को मात देने के लिए लगाए जाने वाला जोर देखने लायक होगा, लेकिन इस मैच के द्वारा गोल्डबर्ग एक नए सुपरस्टार को आगे बढ़ाने का काम कर सकते हैं।

#2 दो WCW दिग्गजों के बीच का मुकाबला होगा स्टिंग बनाम गोल्डबर्ग मुकाबला

गोल्डबर्ग बनाम स्टिंग वह ड्रीम मुकाबला नहीं होगा जिसे फैंस 2022 में देखना पसंद करेंगे। हालांकि, दोनों रेसलर्स का इतिहास शानदार रहा है और उन्होंने WCW को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है। 1990 के आखिरी में दोनों के बीच कई मशहूर वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले हुए थे। गोल्डबर्ग ने अपनी सफलता का श्रेय भी स्टिंग को दिया है। यदि इन दोनों के बीच मैच होता है तो दर्शकों को दशकों पुरानी राइवलरी फिर से देखने का मौका मिलेगा।

#1 वार्डलो और गोल्डबर्ग के बीच हो सकता है शक्ति का प्रदर्शन

AEW के सबसे शक्तिशाली रेसलर वार्डलो के पास वह क्षमता है कि वह गोल्डबर्ग को रिंग में चित कर सकते हैं। जिस प्रकार गोल्डबर्ग ने एक समय स्पीयर और जैकहैमर को अपनी पहचान बनाई थी उसी प्रकार वार्डलो ने भी पावरबॉम्ब को अपनी पहचान बना लिया है। वार्डलो को गोल्डबर्ग को रिंग से अलविदा करवाने का जिम्मा सौंपा जा सकता है। इसके साथ ही गोल्डबर्ग को हराने के बाद वार्डलो की रैंक और बढ़ जाएगी।