Create
Notifications

WrestleMania 34 के लिए जॉन सीना के लिए 5 ड्रीम प्रतिद्वंदी

तनिष्क सिंह तोमर
visit

रैसलमेनिया साल का सबसे बड़ा WWE पे-पर-व्यू इवेंट है और जॉन सीना कंपनी के सबसे बड़े रैसलर हैं। कंपनी से बाहर कई प्रोजेक्ट्स में शामिल होने की वजह से वह अब रिंग में बहुत कम दिखाई देते हैं। लेकिन इसके बाद भी वह कंपनी के फ्लैगशिप इवेंट में दिखाई देंगे। जॉन सीना ने सदी की शुरुआत से ही अपने कंधों पर कंपनी को आगे बढ़ाया है, लेकिन 40 साल के होने की वजह से वह अब उनका वक्त खत्म होने के करीब है। रोमन रेन्स और एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनके हालिया फिउड ने साबित कर दिया कि उनके अंदर अभी काफी दम बाकी है। इस लिस्ट में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बात करेंगे, जिनके खिलाफ रैसलमेनिया में जॉन सीना का मैच हो सकता है।


# 5 डैनियल ब्रायन

DB

डैनियल ब्रायन WWE के दिग्गज रैसलर्स में से एक हैं। उनके माइक स्किल , हाई फ्लाइंग मूव्स और सबमिशन मूव्स ने उन्हें प्रशंसकों के बीच पॉपुलर बना दिया है। 2016 में रिटायर होने से पहले ब्रायन ने रैसलमेनिया 30 में WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के विजेता बने थे। स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर ने एक बार फिर रिंग में वापसी की इच्छा जताई है। उन्हें डॉक्टरों से मंजूरी भी मिल गई है और वह जल्द ही रिंग में दिख सकते हैं। पहले भी WWE स्टोरीलाइन का मुख्य केन्द्र फैमली सेंट्रिक ही रही है, और अगर वह रैसलमेनिया शामिल हो जाते हैं तो बेला ट्विन्स से शादी करने की वजह से जॉन सीना के साथ एक शानदार स्टोरीलाइन तैयार हो सकता है।

# 4 फिन बैलर

FB

फिन बालर ने 2014 में समोआ जो और केविन ओवंस के साथ कुछ शानदार फिउड, और 292 दिनों तक एनएक्सटी टाइटल पर कब्जा जमाकर WWE में अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। उन्होंने जुलाई 2016 में रॉ के मेन रोस्टर में पर्दापरण किया , स्टेफ़नी मैकमेहन ने WWE ड्राफ्ट में सैथ रॉलिंस के बाद केवल उन्हें ही चुना। डीमन किंग पे-पर-व्यू, समरस्लैम में सैथ रॉलिंस को हराकर अपने डेब्यू पीपीवी में ही खुद को पहला यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हालांकि उस मैच में कंधे की चोट लगने के वजह उन्हें एक दिन बाद ही यह खिताब गंवाना पड़ा था और चोट से वह 6 महीने तक रिंग से बाहर रहे। वापसी के बाद से वह ब्रे वायट और समोआ जो के खिलाफ शानदार स्टोरीलाइन में शामिल हैं। TLC में एजे स्टाइल को हराना उनका असली क्रेडेंशियल दिखाता है। लेकिन एक दिन बाद ही केन से हारकर टाइटल पिक्चर में नहीं दिख रहे हैं। बैलर ने कभी भी रैसलमेनिया में हिस्सा नहीं लिया है, और जॉन सीना के खिलाफ एक मैच उनके करियर को उपर ले जाने में मदद कर सकता है।

# 3 सैथ रॉलिंस

SR

सैथ रॉलिंस WWE में आज सर्वश्रेष्ठ रैसलर्स में से एक हैं। दो बार WWE वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन ने इस साल रैसलमेनिया में ट्रिपल एच को हराया था, लेकिन इस मैच को टाइटल शॉट पोस्ट में शामिल नहीं किया गया था । इस प्रकार राइटर्स ने अपने पूर्व टीममेट्स शील्ड को साथ में लाने का काम किया। रोमन्स रेन्स के साथ जॉन सीना के नो मर्सी मैच ने रोमन को काफी हद तक फायदा पहुंचाया है। अपने शील्ड पार्टनर्स की तरह जॉन सीना के लिए सैथ रॉलिंस अच्छे प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

# 2 शिस्के नाकामुरा

SN

नाकामुरा ने एनएक्सटी में अपने प्रदर्शन से WWE को काफी प्रभावित किया , और कुछ ही समय में वह दर्शकों के पसंद बन गए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि नाकामुरा प्रतिभाशाली हैं, लेकिन मेन रोस्टर में वह अपने प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर सके। जिंदर महल के साथ लगातार हार ने कंपनी में उनकी प्रगति को नुकसान पहुंचाया है। WWE के जिंदर महल के साथ नाकामुरा मैच रखने के फैसले ने उनके करियर को काफी प्रभावित किया है। इससे 16 बार WWE चैंपियन को काफी फायदा मिला है। स्मैकडाउन लाइव और रैसलमेनिया में जॉन सीना से इनकी भिडंत दर्शकों के लिए ड्रीम मैच हो सकता है।

# 1 अंडरटेकर

U

रैसलमेनिया में इस साल के शुरूआत रोमन रेन्स से हारने के बाद अंडरटेकर ने बिना किसी अनाउंसमेंट के रैसलिंग को अलविदा कह दिया था। इस पीढ़ी के रैसलिंग प्रशंसकों की उम्मीद नहीं की जा सकती है कि बिना फीन और WWE यूनिवर्स के एक उन्माद को अमरता के शोकेस में कम से कम एक अंतिम बार प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा। प्रशंसक मेनिया को बिना फिनम के नहीं देख सकते और WWE यूनिवर्स उन्हें एक बार शोकेस ऑफ़ इम्मोर्टल में देखना पसंद करेगा। रॉयल रंबल से पहले रॉ के 25 वीं सालगिरह पर अंडरटेकर का आना निर्धारित है, और इससे वह एक बार फिर रिंग में लौट सकते हैं। जॉन सीना उन सभी को ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ दम ऑल में द फेनोम का सामना करना चाहते हैं।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now