Create
Notifications

5 बड़े ट्विस्ट जो हमें WrestleMania 34 में देखने को मिल सकते हैं

Ishaan Sharma

रैसलमेनिया 34 में 4 हफ्ते से भी कम का समय बचा है। इस इवेंट में हमें कई चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे लेकिन सवाल यह है कि क्या WWE के पास रैसलमेनिया के लिए कोई सीक्रेट प्लान है? क्या हमें इस दिन काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे? यह तो हमें रैसलमेनिया के दिन ही पता चलेगा लेकिन यह हमें अनुमान लगाने से नहीं रोकेगा। आइए जानें ऐसी ही 5 ट्विस्ट के बारे में जो रैसलमेनिया 34 पर हो सकते हैं।

#5 कार्मेला मनी इन द बैंक से कैश इन करें

इस साल रैसलमेनिया में हमें शार्लेट बनाम असुका का मैच देखने को मिलेगा और कार्मेला बैकस्टेज पर होंगी। यही सिनेरियो हमें आज से तीन साल पहले रैसलमेनिया 31 में देखने को मिला था। WWE के दो बड़े नाम रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर यह साबित कर रहे थे कि कौन ज्यादा ताकतवर है लेकिन अचानक से सैथ रॉलिन्स ने आकर अपना मनी इन द बैंक कैश इन कर दिया। यह सब हमें दोबारा इस साल के रैसलमेनिया में देखने को मिल सकता है और हो सकता है कि कार्मेला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप लेकर ही वापस आएं।

#4 जॉन सीना का हील टर्न

यह पहली बार नहीं है जब रोड टू रैसलमेनिया के दौरान लोगों ने जॉन सीना का हील टर्न चाहा हो। भले ही इस ट्विस्ट में बारे में लोग सालों से अनुमान लगाते आये हों, लेकिन हो सकता है कि हमें सीना का हील टर्न रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर के खिलाफ ड्रीम मैच में देखने को मिले। एक नज़ारा सोचिये जहां पर जॉन सीना अंडरटेकर को हराने में कामयाब नहीं हो पा रहे हों और इस मैच को जीतने का तरीका केवल एक लो ब्लो या चेयर से मारना हो। हालांकि, ऐसा होने की संभावनाएं कम हैं।

#3 इंटरकॉन्टिनेंटल और US टाइटल को मिला दिया जाए

इन दो टाइटल्स के लिए हमें इस साल रॉलिन्स बनाम बैलर बनाम द मिज़ और महल बनाम रूड बनाम ऑर्टन का एक मैच देखने को मिलेगा। हालांकि इन दोनों टाइटल्स की जगह हमेशा से ही स्थिर नहीं रही है और WWE का इस साल दो एक जैसी स्टोरीलाइंस के साथ मैच बुक करना काफी अजीब है। दोनों मैचेस में 2 बेबीफेस और 1 हील रैसलर होगा और इन दोनों ही मैचेस की स्टोरीलाइंस पिछले कुछ हफ़्तों में बनाई गई है। हो सकता है WWE एक टूर्नामेंट बनाये और इन दोनों मैचेस के विजेताओं के बीच एक मैच हो ताकि एक नए चैंपियनशिप बेल्ट को दिखाया जा सके जो रॉ ओर स्मैकडाउन दोनों के लिए होगा।

#2 क्रूजरवेट डिवीजन में बड़ा ट्विस्ट

क्रूजरवेट डिवीजन में पिछले कुछ महीनों से काफी सुधार आया है। इस शो में रिंग के अंदर के एक्शन्स और चैंपियनशिप बैल्ट पर काफी ध्यान दिया गया है। इस शो के जनरल मैनेजर ड्रेक मैवरिक ने अब तक अपना हील साइड और रैसलिंग स्किल्स नहीं दिखाई है। हो सकता है कि ड्रेक यह खुलासा करें कि वो इस टूर्नामेंट के आखिरी बॉस हैं। ऐसा भी हो सकता है कि ड्रेक के पास इस टूर्नामेंट के लिए कोई सीक्रेट बॉस हो। शायद वह नैविल या फिर मिस्टिरियो भी हो सकते हैं।

#1 ब्रॉक लैसनर की साफ जीत

ज्यादातर लोगों को यह लग रहा है कि रोमन रेंस ही इस साल यूनिवर्सल चैंपियन लेकर वापस आएंगे। पिछले कई सालों में रोमन रेंस ने कम्पनी में अपनी जगह टॉप पर बनाने के लिए 4 बार मेन इवेंट, 2 टाइटल मैच में जीत और अंडरटेकर के खिलाफ रैसलमेनिया में अपनी जीत दर्ज की है। हो सकता है कि WWE आखिरी समय मे अपने प्लान्स में बदलाव करके इस मैच में ब्रॉक लैसनर को साफ जीत दिला दे। लेखक- अनीश विश्वकोटी, लेखक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...