COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules में इस्तेमाल किए गए 5 खतरनाक हथियार

37   //    06 Jul 2018, 17:05 IST

साल 2018 के WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी को ध्यान में रखते हुए ढेर सारे शर्त और नियम लागू किये जा सकते हैं। कई मैच की पहले से घोषणा हो चुकी है तो वहीं कुछ मैच की बुकिंग की जाएगी।


अबतक 15 जुलाई को होने वाले पीपीवी में केवल दो मैच की शर्त तय की गई है जिसमें एलैक्सा ब्लिस बनाम नाया जैक्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स मैच होगा तो वहीं डॉल्फ ज़िगलर और सैथ रॉलिंस के बीच आयरनमैन मैच होगा। लेकिन इसके पहले भी इस पीपीवी में करीब 4 से 5 मैच में शर्त देखी गयी है।


साल 2009 में एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी की शुरुआत हुई थी और तब से दर्शकों को एक से बढ़कर एक खतरनाक मैच देखने मिले हैं। जैसे-जैसे मैच में नए नए शर्त लगाए जाते हैं वैसे ही इसमें ज्यादा से ज्यादा हथियार भी इस्तेमाल किये जाते हैं। यहां पर हम ऐसे ही एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में इस्तेमाल किये गए 5 सबसे खतरनाक हथियार का जिक्र करेंगे।



#5 फ्लेमिंग टेबल



डेनियल ब्रायन ने रैसलमेनिया 30 में द अथॉरिटी के रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम किया जिसके तुरंत बाद उन्हें उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर केन ने चुनौती दी। केन ने अपने पुराने टैग टीम साथी को तीन टॉम्बस्टोन दे दिए जिसके बाद एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में उनके बीच मैच बुक किया गया।


इस मैच को ट्रक के फोर्कलिफ्ट से डेनियल ब्रायन के शानदार हेडबट के लिए जाना जाता है। लेकिन इस मैच में एक घटना ऐसी है जिसे देखकर दर्शक हैरान रह गए। टेबल पर आग लगाकर डेनियल ब्रायन ने उसके ऊपर केन को फेंक दिया।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...