Create

WWE Superstar Roman Reigns के परिवार के 5 मेंबर्स जो Bloodline के साथ जुड़ सकते हैं 

रोमन रेंस के परिवार के कई मेंबर्स इस समय रेसलिंग कर रहे हैं
रोमन रेंस के परिवार के कई मेंबर्स इस समय रेसलिंग कर रहे हैं

WWE में पिछले एक साल से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) का ब्लडलाइन (Bloodline) के रूप में स्मैकडाउन (Smackdown) में दबदबा बरकरार है ।

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस और द उसोज प्रसिद्ध अनोआ'ई परिवार के मेंबर्स हैं जिनका रेसलिंग की दुनिया से गहरा नाता है । रिकिशी, द वाइल्ड समोअन, उमागा, योकोजुना जैसे कई दिग्गज रोमन रेंस और द उसोज के रिश्तेदार हैं। इस लिस्ट में हम रोमन रेंस के परिवार के 5 मेंबर्स के बारे में जानेंगे जो ब्लडलाइन को और भी मजबूत बना सकते हैं।

#5 - सिमोन जॉनसन

पिछले कुछ समय से ब्लडलाइन में किसी फीमेल मेंबर के शामिल होने की चर्चा हो रही थी। सिमोन जॉनसन WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक द रॉक की बेटी हैं। सिमोन जॉनसन WWE में एवा रैने के नाम से जल्द ही डेब्यू करते हुए रिंग में नजर आएंगी। रैने का हील के किरदार में डेब्यू उन्हें Smackdown में ब्लडलाइन के ज्यादा करीब ला सकता है।

#4 - NXT सुपरस्टार सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ का अपने भाइयों द उसोज की तरह ब्लडलाइन के साथ जुड़ना मुश्किल नजर आता है, क्योंकि उनके नाम का मतलब ही है अकेले चलना। इस समय ब्लडलाइन में रोमन रेंस के पास वर्ल्ड चैंपियनशिप है और द उसोज टैग टीम डिवीजन की कमान संभाले हुए हैं। इसी वजह से उनका ग्रुप मिड कार्ड चैंपियनशिप पर कब्जा नहीं कर पाया है।

इसी वजह से सिकोआ इस ग्रुप के अहम सदस्य साबित हो सकते हैं। सोलो सिकोआ मिड कार्ड की चैंपियनशिप के लिए अपने भाइयों का साथ दे सकते हैं। जहां अभी ब्लडलाइन का कोई हस्तक्षेप नहीं है। ब्लडलाइन के साथ जुड़ने से सिकोआ की मेन रोस्टर में स्थिति भी मजबूत रहेगी और वो अपने भाइयों की मदद से यूएस या फिर आईसी चैंपियनशिप को भी जीत सकते हैं।

#3 - पूर्व विमेंस चैंपियन नेओमी

हाल ही में नेओमी और साशा बैंक्स के लाइव शो को बीच में ही छोड़कर जाने के बाद दोनों को बिना किसी भुगतान के सस्पेंड कर दिया गया था और उनसे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी छीन ली गई थी । हालांकि दोनों सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट अभी भी WWE के साथ है ।

नेओमी अपने पती WWE सुपरस्टार जिमी उसो के साथ रिंग में काम करते कई बार दिख चुकी हैं। अगर किसी फीमेल मेंबर को ब्लडलाइन में शामिल करने की बात आई तो निश्चित ही नेओमी बेहतर विकल्प हो सकती हैं। अब देखना होगा कि वॉकआउट के बाद नेओमी कब तक वापसी कर पाती हैं?

#2 पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन टमीना

टमीना अनोआ'ई परिवार के दूर की रिश्तेदार हैं। टमीना ने लगभग 12 साल पहले द उसोज के साथ WWE में डेब्यू किया जिसके बाद टमीना ने विमेंस डिवीजन में अच्छा काम किया है। हाल ही में टमीना 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में दिख रहीं हैं। ब्लडलाइन को जॉइन करना उनके करियर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है। ब्लडलाइन की मदद से टमीना अपनी पहली विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीत सकती हैं।

#1 पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक

द रॉक अनोआ'ई परिवार के सबसे प्रसिद्ध मेंबर हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार द रॉक रेंस का सामना करने के लिए कंपनी में वापसी कर सकते हैं । WrestleMania 39 में ट्राइबल चीफ रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला होना चाहिए और इस मैच की शर्त यह होनी चाहिए कि अगर रोमन रेंस जीत दर्ज करते हैं तो रॉक को ब्लडलाइन जॉइन करना होगा ।

रॉक पर जीत दर्ज करने के साथ ही रोमन रेंस अनोआ'ई परिवार के सबसे महान और महत्वपूर्ण मेंबर बन जाएंगे। सभी को उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में एकनॉलेज करना होगा । रोमन रेंस फिलहाल WWE के सबसे बड़े हील कैरेक्टर हैं और लगभग दो साल से रेंस को किसी ने पिन नहीं किया है । अब देखना दिलचस्प होगा कि द रॉक उन्हें रोक पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
2 comments