Create
Notifications

5 फिउड्स जिनमें जॉन सीना को अपनी रिटायरमेंट के पहले शामिल होना चाहिए

Ishaan Sharma

जॉन सीना पिछले कुछ सालों में काफी सारे बढ़िया फिउड्स का हिस्सा रह चुके हैं। इन्होंने काफी सारे बड़े रैसलर्स के साथ मुकाबला किया है और ज्यादातर रैसलर्स जॉन सीना पर जीत दर्ज नहीं कर पाए हैं। शॉन माइकल्स से ट्रिपल एच और सीएम पंक से रोमन रेंस इन सभी से जॉन सीना ने मुकाबला किया है। कुछ ऐसे भी रैसलर्स हैं जिनके साथ जॉन सीना ने फिउड की शुरुआत कभी नहीं की है। आइए जानें 5 ऐसी ही फिउड्स के बारे में जिनमें जॉन सीना को अपनी रिटायरमेंट से पहले शामिल होना चाहिए।

#5 शिंस्के नाकामुरा

इन दोनों का मैच हमें साल 2017 में स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में दिखा था। यह मैच नंबर वन कन्टेंडर मैच था और इस मैच का विजेता जिंदर महल के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ता। जॉन सीना इस मैच में नाकामुरा से हार गए थे। यह दोनों काफी बढ़िया मैच लड़ सकते हैं और जॉन सीना इस फिउड को और ताकतवर बना सकते हैं।

#4 बॉबी रूड

बॉबी रूड इस फिउड की शुरुआत एक फेस के तौर पर कर सकते हैं लेकिन जॉन सीना से हारने के बाद वह अपना हील टर्न कर सकते हैं। यह दोनों अपनी फिउड के दौरान माइक में ज्यादा समय बिता सकते हैं। इन दोनों की फिउड के बाद बॉबी रूड मिड कार्ड से मेन इवेंट सीन तक भी पहुंच सकते हैं।

#3 समोआ जो

जॉन सीना और समोआ जो दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत एक जगह से की थी। बाद में दोनों अलग-अलग रास्ते पर बढ़ चले और आखिर में यह दोनों WWE में आ गए। जॉन सीना एक फ्री-एजेंट हैं और वह किसी भी ब्रांड में जाकर अपनी फिउड शुरू कर सकते हैं। इन दोनों का कैरेक्टर एक दूसरे से पूरी तरह अलग है और इन दोनों को रिंग और माइक में अपना काम करते हुए देख फैंस काफी खुश होंगे।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

इन दोनों की फिउड को देखना काफी अच्छा होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जॉन सीना को काफी आसानी से एलिमिनेशन चैंबर से बाहर कर दिया था। ब्रॉन जॉन सीना को बुरी तरह हरा सकते हैं जिसके बाद वह अपने रिटायरमेंट के बारे में सोचने को मजबूर हो जायेंगे। जॉन सीना की अनुपस्थिति के दौरान ब्रॉन नए यूनिवर्सल चैंपियन बन भी जाएंगे जिसके बाद जॉन सीना मोटिवेट होकर अपनी वापसी करेंगे और फिर से स्ट्रोमैन के साथ फिउड जारी रखेंगे।

#1 फिन बैलर

फिन बैलर इस फिउड में हील के तौर पर शामिल हो सकते हैं। इस फिउड से पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर जॉन सीना को ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ मिलकर हरा सकते हैं। बाद में बुलेट क्लब के पुराने लीडर एजे स्टाइल्स फिन को कहेंगे कि अगर तुम्हें ऊंचाइयों पर पहुंचना है तो तुम्हें जॉन सीना को अकेले बिना किसी की मदद के हराना होगा। इससे बाद फिन जॉन सीना को हराने के लिए वह आगे बढ़ सकते हैं। जिसके बाद रैसलमेनिया में हमें इन दोनों का मैच दिख सकता है जहां पर वह फिन जॉन सीना को हरा सकते हैं। लेखक- रयान मैस्ट्रोम अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...