Create
Notifications

5 फिउड्स जो रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद कर सकते हैं

Amit Shukla

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े रैसलर हैं। उनमें अद्भुत क्षमता है और उन्होंने अपने कौशल से इसे साबित भी किया है।अब जब वो एक टाइटल मैच के लिए रैसलमेनिया पर लड़ेंगे तो ये बात भी तय है कि उनके प्रतिद्वंदी भी होंगे। इसके बीच ये भी सच है कि इतने समय में उन्होंने खुद को बेहतर किया है और वो रैसलमेनिया पर बिल्कुल एक बीस्ट की तरह ही उतरेंगे। वो सच में कम्पनी का नया चेहरा बनने की तरफ अग्रसर हैं। आज हम बात करने वाले हैं उन 5 रैसलर्स की जो उनसे चैंपियन बनने के बाद लड़ सकते हैं:

#5 सिज़ेरो

रॉ पर हुए इनके मैच ने ये बात साबित की है कि उनमें काफी माद्दा है। वो इस समय शेमस के साथ एक टैग टीम के तौर पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं पर क्या हो अगर वो एकल प्रतियोगिता में सिज़ेरो के साथ लड़ें। ये दोनों बेहद स्किल्ड रैसलर्स हैं और अगर सिज़ेरो की स्ट्रेंथ रोमन की हार्ड हिटिंग स्टाइल से टकराए तो धमाल मचना तय है। इनकी दुश्मनी साल की सबसे बड़ी दुश्मनी बन सकती है।

#4 समोआ जो

जब समोआ जो ने मेन रॉस्टर पर डेब्यू किया तो वो बाकी के NXT कॉल-अप्स से अच्छा था क्योंकि उन्होंने आते ही रोमन को 2 बार हरा दिया था। इस साल की शुरुआत में उनके बीच हुआ मैच शानदार था। ये दोनों जल्द ही लड़ेंगे और ऐसा होना ही चाहिए क्योंकि जो को यूनिवर्सल टाइटल के लिए मौका मिलना ही चाहिए। जब ये दोनों लड़ेंगे तो एक जबरदस्त मैच होगा।

#3 फिन बैलर

फिन इस लिस्ट में सबसे ज़बरदस्त हैं क्योंकि उनमें ना केवल करिज़्मा है बल्कि रिंग कैप्बिलिटी भी है। ये इकलौते ऐसे रैसलर हैं जिन्हें WWE ने ओवरलुक किया है। जब समरस्लैम 2016 में इन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी तब लोग प्रसन्न थे, पर अगले ही दिन इसे चोट की वजह से इन्हें छोड़नी पड़ी थी। अगर समरस्लैम 2018 में ये दोनों एक-दूसरे से लड़ेंगे तो सोचिए उस मैच का आलम क्या होगा? ये मैच ही शो के टिकट्स बिकवा देगा।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

वैसे तो यहां पर ब्रॉन को चुनना कोई नई बात नहीं है, पर इन दोनों ने एम्बुलेंस मैच से लेकर स्टील केज मैच सबमें हिस्सा लिया है और किसी भी तरह की स्टिपुलेशन उनके वर्चस्व को कम नहीं करेगी। WWE यूनिवर्स ब्रॉन को चैंपियन बनते देखना चाहती है, इसलिए कुछ और तोड़फोड़ के लिए तैयार रहिएगा।

#1 डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस

इस फिउड में काफी दम है। बैटलग्राउंड 2016 पर हम इनके बीच मैच देखने ही वाले थे पर रोमन के सस्पेंशन ने मज़ा किरकिरा कर दिया। क्या हो अगर एक हील डीन, एक मोटिवेटेड सैथ रॉलिन्स और अपराजित रोमन रेंस अगर शोज़ ऑफ शोज़ पर लड़ें, इस मैच को मैच ऑफ द ईयर भी कहा जा सकता है। लेखक: प्रीथाम सत्याला, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...