Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिनसे SmackDown Live पर समोआ जो को भिड़ना चाहिए

  • समोआ जो स्मैकडाउन लाइव को नई उंचाईयों पर ले जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन कंपनी को उन्हें सही फिउड्स में शामिल करना होगा ।           
Modified 20 Dec 2019, 18:38 IST
2018 सुपरस्टार शेकअप पूरा हो गया है और समोआ जो की वजह से स्मैकडाउन लाइव को रॉ से ज्यादा फायदा मिलने वाला है। "समोअन सबमिशन मशीन" आज WWE के सबसे शानदार शानदार रैसलरों में से एक हैं, जो किसी भी विरोधी रैसलर को रिंग के साथ-साथ माइक से भी ध्वस्त कर सकते हैं। सिनकारा के विक्टिम्स लिस्ट के साथ जुडने के बाद से कंपनी के पास इस पूर्व एनएक्सटी चैंपियन के लिए ड्रीम मैच समेत वाइट हॉट शो डाउन जैसी तमाम योजनाएं हैं। समोआ जो के पास इटेंसिटी,पैशन और रेज है जिसकी वजह से वे किसी भी फिउड को इस दशक की सबसे बड़ी दुश्मनी में बदल सकते हैं। आइए बात करते हैं ऐसे ही पांच रैसलर्स की जिनके साथ स्मैकडाउन लाइव पर समोआ जो की भिड़ंत जरुर होनी चाहिए।

 #1 जैफ़ हार्डी


कुछ ही दिन पहले जैफ़ हार्डी ने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनकर WWE में शानदार उपलब्धी हासिल की है। कई लोग यह कयास लगा रहे थे कि हार्डी रॉ पर बने रहेंगे, लेकिन कंपनी के पास इस सुपरस्टार के लिए कुछ अलग योजनाएं हैं, जिसकी वजह से इन्हें स्मैकडाउन लाइव से जोड़ा गया। हार्डी के ब्लू ब्रांड से जुडने के बाद उनका पहला मुकाबला समोआ जो के साथ होना चाहिए। इन दोनों के बीच होने वाला मैच स्मैकडाउन लाइव मिड-कार्ड डिवीज़न पर आग लगा सकता है और इस वजह से कंपनी को इन दोनों सुपरस्टार्स को बुक करने में ज्यादा वक्त नहीं लेना चाहिए। 
1 / 5 NEXT
Published 19 Apr 2018, 14:51 IST
Advertisement
Fetching more content...