Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी दुश्मनियां जो Clash of Champions 2019 के बाद शुरू हो सकती हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:30 IST

# मैट रिडल बनाम गोल्डबर्ग

मैट रिडल और गोल्डबर्ग
मैट रिडल और गोल्डबर्ग

समरस्लैम के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि गोल्डबर्ग का सामना अब मैट रिडल से होने वाला है लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर छिड़ी दोनों के बीच जंग अभी तक पूरी तरह समाप्त नहीं हुई है।

एक इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने मैट पर तंज कसते हुए कहा था कि,"मैं नहीं जानता कि मैट रिडल कौन है। मैं उन लोगों का जवाब देने में समझदारी नहीं दिखाता जिन्हें मैं जानता ही नहीं हूं।"

अब उम्मीद की जा रही है कि सर्वाइवर सीरीज में ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतर सकते हैं जो नवंबर के आखिर में आयोजित होनी है।

यह भी पढ़ें: क्लैश ऑफ चैंपियंस के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को लगी चोट

# रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर बनाम द वाइकिंग रेडर्स

द वाइकिंग रेडर्स
द वाइकिंग रेडर्स

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर की टीम सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। रॉबर्ट और डॉल्फ एक हील टीम हैं इसलिए 'द ओसी' का इस फ्यूड से जोड़े रखने की रणनीति कारगर साबित नहीं होगी क्योंकि वो भी एक हील टीम है।

अब द वाइकिंग रेडर्स इस दुश्मनी के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं क्योंकि पिछले सप्ताह रॉ के मेन इवेंट में वो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ सेलिब्रेशन सैगमेंट में भी शामिल रहे थे। इस बात की संभावनाएं ना के बराबर हैं कि रॉलिंस और स्ट्रोमैन रीमैच की मांग करेंगे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 16 Sep 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...