Create
Notifications

5 दुश्मनियां जिनकी शुरुआत WrestleMania 34 के बाद जरुर होनी चाहिए

One of the best debut matches in WWE history.
Ankit Kumar

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद फास्टेन पीपीवी की बारी है, जिसके बाद WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया की शुरुआत होगी। रैसलमेनिया के सीजन खत्म होने के बाद WWE में हमें काफी स्लो और बोरिंग स्टोरीलाइन देखने को मिलती हैं। हर बार रैसलमेनिया के सीजन के खत्म होने के बाद हमें WWE में कोई खास स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली है। ऐसे में WWE को चाहिए कि वे रैसलमेनिया सीजन के खत्म होने के बाद नई स्टोरीलाइन लाएं जिससे नई दुश्मनियां देखने को मिलें और फैंस को बोरिंग फील न हो। रैसलमेनिया के बाद सुपरस्टार शेक-अप होगा जिसके बाद कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल जाएगा, ऐसे में WWE को इसपर थोड़ा ज्यादा ध्यान देना होगा। हमारी नज़र में 5 ऐसी फिउड है जिनकी शुरुआत रैसलमेनिया 34 के बाद जरुर होनी चाहिए। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 फिउड्स पर।

शिंस्के नाकामुरा बनाम सैमी जेन

रैसलमेनिया 34 पर WWE चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा मुकाबला करते नज़र आएंगे, हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंदी का एलान नहीं हुआ है। हालांकि इस बात की उम्मीद ज्यादा है कि नाकामुरा रैसलमेनिया पर WWE चैंपियन बनेंगे। दूसरी ओर केविन ओवंस अपने दोस्त सैमी के साथ फिउड के लिए चर्चा में हैं। उम्मीद है कि इस संभावित मुकाबले में सैमी जीत हासिल करेंगे। हमारे ख्याल से WWE इसके बाद नाकामुरा और सैमी जेन के बीच फ्रेश फिउड की शरुआत कर सकता है, जो कि स्मैकडाउन के लिए काफी बेहतर होगी।

फिन बैलर बनाम समोआ जो

Expect this rivalry to revolve around the Intercontinental Title.

NXT पर फिन बैलर और समोआ जो कि दुश्मनी जितनी पॉपुलर थी उतनी शायद ही किसी की हो। NXT में चैंपियनशिप दोनों सुपरस्टार करीब 6 महीनें तक फिउड में शामिल थे। अब दोनों सुपरस्टार रॉ ब्रांड पर हैं, ऐसे में यह सही होगा कि चोट के बाद समोआ जो फिन बैलर के साथ मुकाबला अपनी शानदार वापसी करें। ऐसी संभावना है कि फिन बैलर रैसलमेनिया पर द मिज के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे और जीत हासिल करेंगे, वहीं समोआ के रैसलमेनिया के बाद वापसी की उम्मीद है। ऐसे में फिन के साथ उनकी दुश्मनी रेड ब्रांड के लिए काफी फायदेमंद होगी।

साशा बैंक्स बनाम बैकी लिंच

It's time to see these two clash on the main roster.

इस बात पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल है कि 3 साल से मेन रोस्टर पर होने के बावजूद साशा बैंक्स और बेली के बीच वन ऑन वन मुकाबला नहीं हुआ है। हालांकि फोर हार्सविमेन में इन दोनों के पेयर को देखा गया था, जिसके बाद फैंस को इनकी नई फिउड का इंतजार था। NXT के दौरान दोनों फिमेल सुपरस्टार ने अपने समय में सबसे शानदार मैच दिया। ऐसी अफवाहें है कि बैकी रैसलमेनिया पर शार्लेट और साशा बैंक्स के साथ मुकाबला करेंगी। ऐसे में स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच शानदार मुकाबला हो सकता है।

केविन ओवंस बनाम सैथ रॉलिंस

The Prizefighter vs The Architect

पिछले साल ट्रिपल एच के साथ फिउड के बाद सैथ रॉलिंस टॉप पर पहुंच गए हैं। इस साल रैसलमेनिया 34 पर सैथ की डीन एम्ब्रोज़ के साथ फिउड होने वाली थी लेकिन चोट के कारण इस मैच का होना संभव नहीं है। इसमें कोई शक नहीं है कि सैथ रॉलिंस रिंग में शानदार परफॉर्मर हैं, हालांकि रॉ पर उन्हें ज्यादा यादगार परफॉर्मेंस करने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में रैसलमेनिया के बाद उन्हें स्मैकडाउन में भेजकर केविन ओवंस के साथ नई फिउड की शुरुआत की जा सकती है।

रोमन रेंस बनाम एजे स्टाइल्स

The feud that can make Raw a must see show again.

एक बात तो साफ है कि रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से हैं। 2016 में सुपरस्टार शेकअप के बाद दोनों सुपरस्टार अपने-अपने ब्रांड पर टॉप सुपरस्टार है। ऐसी उम्मीद है कि रैसलमेनिया के बाद WWE एजे स्टाइल्स को रॉ ब्रांड पर ला सकता है और हमारे ख्याल से यह सबसे परफेक्ट मौका होगा जब WWE रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स को एक फिउड में शामिल कर सकता है। लेखक: कॉर्तिक सेठ, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...