Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड बनने से पहले रैसलर्स के 6 किरदार जिन्हें आप भूल चुके होंगे

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.46K   //    12 May 2019, 17:47 IST

The Undertaker as Master of Pain and John Cena as The Prototype

एक रैसलर को रिंग और उसके बाहर खुद को प्रसिद्ध बनाने से पहले कई किरदार करने पड़ते हैं। इनमें से कुछ प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो कुछ को ना सिर्फ फैंस बल्कि रैसलर्स भी भूल जाना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ किरदारों ने उन रैसलर्स को या तो काफी नुकसान पहुँचाया होता है, या फिर कंपनी ने उसकी वजह से काफी परेशानी उठाई होती है।

आज हमें अंडरटेकर डैडमैन वाले किरदार में पसंद आते हैं, और ट्रिपल एच द गेम के तौर पर सही लगते हैं। अगर आपको ये बताया जाए कि इन किरदारों से पहले ये दोनों लैजेंड्स कुछ ऐसे किरदार करते थे, जो उतने अच्छे नहीं थे, तो शायद आप यकीन नहीं कर सकेंगे।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 रैसलर्स के बारे में बताएंगे, जो फेमस होने से पहले अजीब किरदार करते थे:

#6 ट्रिपल एच - टेरा राइज़िंग

Image result for triple h terra ryzing

किलर कोवाल्स्की ने द गेम को ये नाम दिया था और WCW मैनेजमेंट ने उन्हें ये बताया था कि इस नाम के साथ वो काम नहीं करेंगे। इसके बावजूद उन्हें इसी नाम के साथ डेब्यू करना पड़ा। इस बारे में एक वक़्त के बाद WWE COO ने एक इंटरव्यू में बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि सारे वादों के बावजूद उन्होंने इसी नाम के साथ डेब्यू किया, और ये हैरान करने वाला था।


#5 बतिस्ता - द लेविथान

Leviathan

बतिस्ता आज एक जाना पहचाना नाम हैं लेकिन उनका डेब्यू उस किरदार के साथ नहीं हुआ था, जैसा आज हम उन्हें जानते हैं। 'गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी' स्टार को पहले सैटिन के एक सहयोगी की तरह दिखाया गया, लेकिन बाद में उन्हें डी-वॉन के साथ काम करने का मौका मिला। इसकी वजह से उनका करियर आगे बढ़ा।

आप उनका एक पुराना मैच यहाँ देख सकते हैं:

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...