Create

5 पूर्व दिग्गज WWE Superstars जो कंपनी में वापसी के लिए तैयार हैं

WWEके कई पूर्व स्टार्स ने दिखाई है वापसी की इच्छा
WWEके कई पूर्व स्टार्स ने दिखाई है वापसी की इच्छा
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE ने पिछले दो सालों से टैलेंट्स को रिलीज करने की नई परंपरा शुरु की है। कंपनी ने इस प्रक्रिया को बजट में कटौती का नाम दिया है। टीवी पर काम करने का अनुभव रखने वाले ढेर सारे सुपरस्टार्स के हो जाने से यह सवाल पैदा होता है कि प्रमोशन में कौन सा स्टार वापसी करेगा। कई सारे ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें कंपनी में अपने समय के समाप्त होने के तरीके पर पछतावा होता है।

इससे उन रेसलर्स के अंदर फीलिंग आती है कि वे वापसी करें और उन सभी लोगों को गलत साबित करें जिन्होंने उन्हें जाने दिया था। यही कारण है कि कई सारे सुपस्टार्स ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वे कंपनी में वापसी के लिए तैयार हैं।

एक नजर डालते हैं WWE के पांच पूर्व सुपरस्टार्स पर जो वर्तमान समय में वापसी के लिए तैयार हैं।

#5 पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक

“That Survivor Series with Team Cena versus Team Authority was actually the point where I realized I was simply done with WWE.”- Ryback(via The Ryback Show) https://t.co/fYcgsuN5qp

लगभग एक दशक पहले रायबैक WWE में तेजी से उभर रहे सुपरस्टार्स में से एक थे। NXT के पहले सीजन में शुरुआत करने के बाद वह नेक्सस का हिस्सा बने थे, लेकिन चोटिल होने के कारण रिंग से दूर हो गए थे। एक साल बाद वापसी करने के बाद उन्होंने गजब का दबदबा बनाया था। लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण उनकी तुलना गोल्डबर्ग से होने लगी थी।

लगातार चोट और खराब बुकिंग के कारण उनका करियर नीचे गिरने लगा और फिर 2016 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। कंपनी से निकाले जाने के बाद से वह लगातार कहते आए हैं कि वह वापसी के लिए तैयार हैं।

रायबैक ने एक इंटरव्यू में कहा, यदि WWE बिक जाती है तो मैं वहां जाऊंगा। यदि विंस मैकमैहन वहां से हट जाते हैं और नई लीडरशिप आती है तो मैं निश्चित रूप से वहां जाना चाहूंगा। वहां जाना मेरे लिए ब्रांड और परफॉर्मर के रूप में फायदेमंद होगा क्योंकि यहां मैंने वो दर्शक बनाए हैं जो मुझे जानते हैं।

#4 पूर्व WWE 24/7 चैंपियन मोजो राउली

Beth is paying tribute to Mojo Rawley #RoyalRumble https://t.co/sLu2t4g0R0

WWE से निकलने के बाद से मोजो राउली ने लगातार बयान दिए हैं। 2012 में NXT में शुरुआत करने के बाद उन्होंने 2016 में मेन रोस्टर डेब्यू किया था। WrestleMania 33 में उन्होंने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीता था। मोजो ने सात बार 24/7 चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी रिलीज पर बात की थी और बताया था कि वह कंपनी में वापसी करने के लिए इच्छुक हैं।

#3 पूर्व WWE सुपरस्टार टॉप डोला

Top Dolla doesn’t believe his time in WWE is permanently over. #TopDolla #WWE 411mania.com/wrestling/top-… https://t.co/DVM1VDqGHC

तीन महीने पहले ही टॉप डोला को मेन रोस्टर में बुलाया गया था और लगा था कि प्रमोशन में उनका भविष्य शानदार होगा। हालांकि, उनकी रिलीज ने सभी को चौंका दिया था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, WWE में जाने के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। लगभग हर साल लोग WWE से आते-जाते रहते हैं। एक ही समस्या है कि यह इस बार कैसा रहने वाला है?

#2 पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन मैट कार्डोना

Matt Cardona and Chelsea Green went from being undervalued and under used in WWE, to absolutely killing it on their own terms in IMPACT. WWE isn’t the end all and be all anymore.#Slammiversary https://t.co/ovaBmyEAtY

2020 में WWE छोड़ने के बाद से मैट कार्डोना लगातार धमाल मचा रहे हैं। AEW में थोड़ा समय बिताने के बाद वह GCW चले आए और वर्तमान समय के बेस्ट हील्स में से एक हैं। WWE में जैक रायडर के नाम से मशहूर रेसलर ने फैंस के साथ अपना अलग लगाव बना रखा है। उन्होंने लगातार कहा है कि वह WWE में वापसी के लिए तैयार हैं, लेकिन देखना होगा कि कंपनी उन्हें वापस लाएगी या नहीं।

#1 दो बार के पूर्व WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

JEFF HARDY HAS JUST PINNED THE #WWENXT CHAMPION KARRION KROSS!!!!!!AND NO MORE WORDS IS BACK! https://t.co/9XlLf3dBtQ

कैरियन क्रॉस की रिलीज 2021 की सबसे चर्चित चीज रही थी। दो बार के पूर्व NXT चैंपियन ने शानदार काम किया था। उनकी रिलीज ने फैंस को चौंकाने का काम किया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, यदि मैं वापस जाता हूं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा। मैं उन्हीं परिस्थितियों में वापस नहीं जाऊंगा। वास्तव में मुझे काफी चीजों को लेकर एक भरोसे की जरूरत है।
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...