Create
Notifications

5 WWE Superstars जिनका एक्टिंग करियर काफी खराब रहा 

WWE और फिल्मों का पुराना नाता है क्योंकि रेसलर्स रिंग से हॉलीवुड में जाते हैं
WWE और फिल्मों का पुराना नाता है क्योंकि रेसलर्स रिंग से हॉलीवुड में जाते हैं
Ankit
visit

WWE के सुपरस्टार्स रिंग में फैंस को दिखाई देते हैं लेकिन साथ साथ फैंस को वो हॉलीवुड की फिल्मों में भी दिखाई देते हैं। जितने फेमस WWE के रेसलर्स रेसलिंग वर्ल्ड में होते हैं एक्टिंग से भी उनको काफी अच्छी पहचान मिलती है।

WWE के दिग्गज रेसलर्स जैसे द रॉक (The Rock), जॉन सीना (John Cena) , बतिस्ता (Batista) हॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि हर रेसलर का करियर एक्टिंग में ऊंचाइयों तक पहुंचता है, कुछ ऐसे भी जिन्हें मुंह की खानी पड़ी और वो अपने पैर जमाने में हॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाए। तो चलिए आपको बताते हैं उन पांच रेसलर्स के बारे में जिनका करियर एक्टिंग में बुरी तरह से बर्बाद रहा।

5 WWE की पूर्व रेसलर स्टेसी किबलर

WCW से स्टेसी ने WWE में कदम रखा, अपने छोटे लेकिन जबरदस्त करियर में इन्होंने जबरदस्त नाम कमाया। स्टेसी ने WWE में रहते हुए काफी सारी कहानियों में काम किया और उसे यादगार बनाया था। साल 2006 में स्टेसी ने डांसिंग विद स्टार में हिस्सा लिया लेकिन तीसरे स्थान पर रहीं। इसके बाद स्टेसी ने कुछ फिल्म में भी काम किया लेकिन उनकी एक्टिंग फैंस को रास नहीं आई।

4- WWE के पूर्व चैंपियन बिग शो

.

WWE के पूर्व चैंपियन और AEW में काम कर रहे बिग शो ने रिंग में अपनी अलग पहचान बनाई जिसके कारण उन्हें एक्टिंग में चांस मिला। जैसा कहा जाता है कि हर किसी के सितारें बुलंद नहीं होते वैसा ही कुछ बिग शो के साथ हुआ। कुछ वक्त पहले OTT प्लेटफॉर्म पर "The Big Show Show" फिल्म आई थी लेकिन फैंस को वो रास नहीं आई और बिग शो का एक्टिंग करियर शुरू होते ही खत्म हो गया। खैर, अब बिग शो WWE का साथ छोड़ चुके हैं AEW का हिस्सा हैं।

3 WWE Hall of Famer केन

WWE दिग्गज केन इस वक्त रिंग से दूर नॉक्स काउंटी के मेयर हैं। हालांकि रिंग के साथ उन्होंने दूसरे कामों के जरिए नाम कमाया है। रिंग के अलावा केन को राजनीति में भी अपनी किस्मत को आजमाया है जिसमें वो कामयाब रहे। हालांकि साल 2006 में केन को एक फिल्म ऑफर हुई थी और उन्होंने उसमें काम किया लेकिन केन जितने दमदार रिंग में थे बड़े पर्दे पर उतने सफल नहीं हो पाए।

2- WWE के पूर्व सुपरस्टार नाथन जॉन्स

लंबे कद के नाथन जॉन्स का WWE की रिंग में छोटा करियर रहा लेकिन उस दौरान उन्होंने द अंडरटेकर जैसे रेसलर के साथ काम किया। साल 2003 के बाद उन्होंने रिंग से हटकर हॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री में भी काम करना शुरू कर दिया। सालों की मेहनत के बाद भी जॉन्स का करियर फिल्मों में नहीं चला। खास बात ये है कि भारत की कुछ फिल्मों में भी जॉन्स ने काम किया है।

1- WWE के सुपरस्टार और COO ट्रिपल एच

WWE को अगल किसी ने इतना कामयाब बनाया है तो उसके पीछे ट्रिपल एच का भी बहुत बड़ा हाथ है, लगभग दो दशक से ज्यादा हो गए हैं ट्रिपल एच को WWE में काम करते हुए। 90 के दशक में जब WWE का स्तर गिर रहा था तो ट्रिपल एच ने अपने सुझाव से कंपनी को फायदा पहुंचाया। अपने शानदार करियर के कारण ट्रिपल एच को भी पर्दे पर उतरने का मौका मिला।

ट्रिपल एच ने साल 2004 में एक फिल्म की थी जिसके बाद उनका एक्टिंग करियर कैसा होगा ये सभी ने सोच लिया था। खुद ट्रिपल एच ने एक्टिंग से किनारा कर लिया और WWE में लड़ते रहे। ट्रिपल एच कंपनी के अब COO हैं साथ ही उन्होंने अपने दम पर NXT जैसे ब्रांड को खड़ा किया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now