Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 फ्री एजेंट रैसलर्स जिनको WWE स्मैकडाउन को जरूर साइन करना चाहिए

  • WWE इन स्टार्स में से किसी को अपने साथ जोड़कर स्मैकडाउन रोस्टर को ज्यादा मजबूत कर सकती है
Modified 20 Dec 2019, 18:11 IST
रैसलिंग में फ्री एजेंट का आजकल अलग अलग मतलब निकाला जाता है। आइये इस लिस्ट में हम और आगे जाते हैं और देखते हैं कि वे कौन से ऐसे फ्री एजेंट हैं, जिनके साथ अब कॉन्ट्रैक्ट करने का समय आ गया है।


स्मैक डाउन लाइव शानदार लोगों से भरी हुई एक शानदार जगह है लेकिन इसके मनोरंजक शोज़ के बीच हम यह भी महसूस करते हैं कि WWE का रोस्टर अभी भी काफी खाली है।








इस खालीपन के बावजूद उन्होंने काफी अच्छा काम किया है लेकिन एलिमिनेशन चैम्बर के मैच ने इस बात के संकेत दे दिए कि आने वाले महीनों में उन्हें इस ब्लू ब्रांड में कुछ और लोगों को जोड़ने की जरूरत है। गर्मियों में होने वाले WWE ड्रॉफ्ट की अफवाहों में अगर सच्चाई है तो इसके लिए इससे बेहतर दूसरा समय  नहीं हो सकता लेकिन ये भी सच है कि ये फ्री एजेंट्स, ब्लू ब्रैंड के बाहर भी कॉन्ट्रेक्ट कर सकते हैं। इसके एक महत्वपूर्ण उदाहरण के लिए जैक स्वेगर को देख सकते हैं।


नए आने वाले रैसलर भी इस इंडस्ट्री के लिए बेहतरीन काम कर सकते हैं इसलिए उन पर भी ध्यान दिया जाना बहत जरूरी है। इस सोच के साथ ऐसे 5 फ्री एजेंटों की बात करते हैं जिनके साथ WWE स्मैक डाउन को अब कॉन्ट्रैक्ट करने की जरूरत है।



कर्ट एंगल 



अपने करियर के अंतिम कुछ सालों में कर्ट एंगल ने स्मैकडाउन में काफी नाम बना लिया था और यह अकेले उन्हें दोबारा साइन करने के लिए बहुत है। अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद वो अब भी एक रैसलिंग मशीन हैं और रोस्टर पर मौजूद आधे से अधिक रैसलरों से ज्यादा फिट।
Advertisement


स्मैकडाउन लाइव को कुछ और बड़े नामों की सख्त जरूरत है, और अपनी सीमित हो चुकी क्षमताओं के बावजूद एंगल अभी भी WWE यूनिवर्स के लिए ऐसे लम्हे बना सकते हैं जो जिंदगीभर याद किए जाएं। पुरानी पीढ़ी को उन्हें दोबारा देखकर जरूर अच्छा लगेगा और नए लोगों को यह सीखने का मौका मिलेगा की इस बिज़नस में लीजेंड आपको कौन सी चीजें बनाती हैं।


अगर आप सच में इसके बारे में सोचते हैं तो सभी की जीत होगी। हम अब एक अमेरिकन हीरो से एक ब्रिटिश ब्रूसर की ओर चलते हैं।






1 / 5 NEXT
Published 27 Feb 2017, 15:40 IST
Advertisement
Fetching more content...