COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE इतिहास के 5 सबसे शानदार डैब्यू

Aarti Sharma
ANALYST
1.22K   //    01 Jul 2018, 10:19 IST
WWE लाइव टेलीविजन में आप की पहली झलक आपके करियर को बना और खत्म कर सकती है। आपको फैंस की तरफ से चीयर या तो नफरत मिलेगी। यह सब आपके व्यक्तित्व और प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

पहला इंप्रेशन किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे जरूरी पहलू होता है। प्रोफेशनल रैसलिंग में खराब इंप्रेशन को ठीक करना काफी मुश्किल होता है। एक खराब रैसलिंग डैब्यू आपके करियर को बनने से पहले ही खत्म कर सकता है। वहीं दूसरी तरफ, एक शानदार डैब्यू से सुपरस्टार का करियर ऊंचाइयों को छू सकता है।

आज हम जानेंगे 5 WWE सुपरस्टार के शानदार डैब्यू के बारे में, जिनसे सुपरस्टार को काफी अच्छा पुश मिला।

#5 गोल्डबर्ग


Ent


31 मार्च 2003 को WCW के मशहूर स्टार गोल्डबर्ग WWE में आए। रैसलमेनिया 19 के मेन इवेंट को जीतने के बाद द रॉक ने 'रॉक एप्रिसिएशन नाइट' को होस्ट किया और उन्होंने यह बताया कि उनके पास अब कुछ साबित करने के लिए नहीं बचा है। इसलिए वह कंपनी को छोड़ रहे हैं।

जैसे ही वह जाने वाले होते हैं गोल्डबर्ग का म्यूजिक बजता है और स्क्रीन पर हमें गोल्डबर्ग बैकस्टेज से अपनी एंट्री करते हुए नजर आते हैं। रिंग में आकर वह द रॉक पर चिल्लाते हैं 'तुम अगले हो' और द रॉक को एक स्पीयर दे देते हैं। उनका WWE करियर भले ही छोटा रहा हो लेकिन उनके डैब्यू ने फैंस के मन में एक छाप छोड़ दी थी।

1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Advertisement
Fetching more content...