COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE के इतिहास की अब तक की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां

CONTRIBUTOR
1.71K   //    03 Aug 2018, 14:31 IST

इसमें कोई शक नहीं है कि WWE को सभी समय की सबसे शानदार रैसलिंग कंपनी के रुप में माना जाता है। ऐसा इसलिए नहीं कि हमें यहां शानदार मुकाबले देखने को मिलते हैं बल्कि हमें यहां सबसे शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिलती है। रैसलिंग के इतिहास में WWE में अब तक की सबसे अच्छी दुश्मनियां देखने को मिली है।

इन दुश्मनियों से हुए मुकाबले सुपरहिट हुए हैं जिन्हें लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इसी कड़ी में हम WWE के इतिहास की अब तक की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियों पर नज़र डालेंगे। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं WWE के इतिहास की अब तक की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियों पर।




क्रिस जैरिको और शॉन माइकल्स


Enter captionEnter caption

इस दुश्मनी की शुरूआत तब हुई जब बतिस्ता बनाम शॉन माइकल्स के बीच मुकाबले में क्रिस जैरिको स्पेशल गेस्ट रेफरी बने थे। इस मुकाबले में जैरिको ने कहा था कि शॉन माइकल्स को चोट नहीं लगी है लेकिन शॉन ने जैरिको की बात से इंकार किया हालांकि बाद में जैरिको ने इसके माफी मांगी लेकिन माइकल्स ने चोट न लगने की बात स्वीकार कर ली।

इसके बाद जैरिको ने शॉन माइकल्स को मुकाबले के लिए बुलाया। जैसे ही मुकाबला शुरू हुआ जैरिको ने शॉन माइकल्स को LCD स्क्रीन पर फेंक दिया जिससे शॉन को सच में चोट लग गई। इस मुकाबले में आखिर में जैरिको ने जीत हासिल की थी। इस स्टोरीलाइन को फैंस ने काफी सराहा था।

जैरिको और शॉन माइकल्स के बीच इस स्टोरीलाइन को लंबे समय तक याद रखा जाएगा। यह वाकई WWE की सबसे शानदार स्टोरीलाइन में से एक थी।
1 / 5 NEXT
CONTRIBUTOR
Fetching more content...