Create
Notifications

WWE इतिहास के 5 बेहतरीन लम्हे जिन्हें स्क्रिप्ट नहीं किया गया था

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 15 Feb 2018

WWE यूनिवर्स को लगातार यह याद दिलाये जाने की ज़रूरत नहीं है कि रिंग के अंदर जो कुछ भी होता है, उसे कंपनी की प्रसिद्ध क्रियेटिव टीम सावधानी से प्लान करती है। संक्षेप में, यह सब निर्धारित होता है।

हालांकि, ऐसे कुछ उदाहरण भी सामने आए हैं जिन्हें निर्धारित नहीं किया गया था लेकिन वक़्त की गर्माहट में हो गए और उन्हें फैन्स अभी भी याद करते हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के इस सूची में हम उन पांच असाधारण लम्हों को फिर से ताज़ा करने की कोशिश करेंगे, जो कि रैसलिंग लोककथाओं में उन योद्धाओं के करियर को हिस्सा बन चुकी है।

#5 शेन मैकमैहन - किंग ऑफ़ द रिंग 2001

शेन मैकमैहन अपने सूट और टाई के साथ खुद को एक सहनशील व्यक्ति का रूप धारण कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन 48 वर्षीय मैकमैहन एक साहसी और कठिन इंसान है - इस बात का उदाहरण हमें 2001 के किंग आॅफ द रिंग में कर्ट एंगल के खिलाफ उनके भयानक स्ट्रीट फाइट मैच में देखने को मिला।

हालांकि उनके भयंकर स्टंट ज्यादातर निर्धारित होते हैं, मैकमैहन की सबसे साहसी प्रदर्शन लगभग 17 साल पहले देखा गया था जब उनका सिर ने एंगल द्वारा एक सुप्लेक्स दिए जाने के बाद कांच पर जा गिरा जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

देखें: मैकमैहन बनाम एंगल स्ट्रीट फाइट मैच 2001 किंग ऑफ द रिंग

इस लम्हें को अब किसी भी WWE संबंधित कार्यक्रम शुरू होने से पहले एक चेतावनी विज्ञापन के रूप में याद किया जाएगा, जो यह स्मैकडाउन लाइव कमिशनर के करियर को समाप्त कर सकती थी।

1 / 5 NEXT
Published 15 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now