COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 विलन रैसलर्स जिनको फैंस ने "बू" नहीं किया

Aarti Sharma
ANALYST
38   //    29 Aug 2018, 11:50 IST
कई बार एक अच्छा बेबीफेस एक हील में बदल जाता है जब वह इस काम के लिए तैयार नहीं होता है। कई बार यह सही तरह से हुआ जबकि कई बार फैंस इसे मानने को तैयार नहीं थे। हाल ही में ऐसा स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार बैकी लिंच के साथ हुआ है। उनके पास स्मैकडाउन में सबसे अच्छी विनिंग स्ट्रीक थी और शार्लेट फ्लेयर के चोटिल होने के कारण उन्हें जीत पर जीत मिलती रही।

यह सब जानते थे की उन्हें जल्द ही टाइटल पिक्चर में आने का मौका मिलेगा और फिर उन्होंने उस समय की विमेंस चैंपियन कार्मेला को पिन किया और अपने आप को टाइटल पिक्चर में शामिल किया।

फिर शार्लेट फ्लेयर ने अपनी की एयर उन्होंने भी कार्मेला को हराकर अपने आप को टाइटल पिक्चर में शामिल किया। यह साफ था कि शार्लेट ने बैकी से टाइटल का मौका छीन लिया है और समरस्लैम में भी ऐसा ही हुआ। शार्लेट ने विमेंस चैंपियनशिप जीती और फैंस बैकी की तकलीफ को समझ गए और जब लिंच ने अपना हील टर्न किया तब फैंस उनपर बू करने के बजाए शार्लेट को बू करने लगे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब फैंस ने किसी स्टार को बू करने से इनकार किया हो। आईये जानते हैं ऐसे ही 5 किस्सों के बारे में।




#5 एज - 2010


Enter captio


जब 2010 में रॉयल रम्बल के दौरान एज ने अपनी वापसी की तब वह एक फेस रैसलर थे। रैसलमेनिया तक उनकी दुश्मनी क्रिस जैरिको के संग चली और टाइटल जीतने में कामयाब ना होने के बाद जल्द ही उन्हें रॉ में डाल दिया गया।

रॉ में आने के बाद वह एक और बार हील रैसलर बने जब उन्होंने रैंडी ऑर्टन को टाइटल जीतने से रोका और उन्होंने उस समय फैंस को पुतला भी कहा था। यह सब सुनने के बाद भी फैंस ने उन्हें बू नहीं किया और जल्द ही वह स्मैकडाउन में वापस आए जहां एक बार फिर वह फेस रैसलर बन गए।

1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Advertisement
Fetching more content...