5 हॉलीवुड सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस WWE में देखना पसंद करेंगे

द रॉक
द रॉक

डब्लू डब्लू ई(WWE) में अर्नाल्ड श्वार्जनेगर और किम कर्दाशियन जैसे कई हॉलीवुड सेलेब्रिटी नजर आ चुके हैं और इनके एंट्री पर एरीना में बैठे फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। इसके अलावा स्टेफेन अर्नेल, नेविल के साथ मिलकर मैच लड़ चुके हैं और ह्यूज जैकमैन, डॉल्फ़ जिगलर और जैक राइडर के सैगमेंट के दौरान दिख चुके हैं।

यह भी पढ़े: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी भी कंपनी से जाने नहीं देंगे

हॉलीवुड सेलेब्रिटीज के WWE में आने से कंपनी को काफी फायदा होता है और WWE देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी बढ़ोतरी देखने को मिलती है। WWE वर्तमान में अपने फैंस का मनोरंजन करने के नए-नए तरीके खोज रही है और इसी को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि भविष्य में भी कई हॉलीवुड सितारे WWE में नजर आएंगे और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 हॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें WWE में देखना फैंस पसंद करेंगे।

#5 जिमी फैलन

youtube-cover

जिमी फैलन स्टैंड अप कॉमेडी करने और हॉलीवुड मूवीज में नजर आने के अलावा एक खुद का टेलीविज़न शो 'द टुनाइट शो' भी होस्ट कर चुके हैं। आपको बता दें द टुनाइट शो के दौरान ट्रिपल एच, जॉन सीना और द रॉक जैसे सुपरस्टार्स जिमी पर अपने मूव्स इस्तेमाल कर चुके हैं। जिमी फैलन दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हैं और अगर वह किसी दिन WWE में नजर आते हैं तो निश्चय ही WWE की व्यूअरशिप में भारी इजाफा देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 टेरी क्रूज़

youtube-cover

WWE स्टूडियोज ने हाल ही में 'रंबल' नाम की एक एनिमेटेड मूवी बनाई है। इस मूवी में टेरी क्रूज ने विलन कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है और रोमन रेंस & बैकी लिंच भी इस मूवी में अपनी आवाज दे चुके हैं। आपको बता दें टेरी क्रूज, अपोलो क्रूज़ को अपना नाम सरनेम देने के लिए ट्विटर पर WWE से अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

अब जबकि, रंबल मूवी को रॉयल रंबल 2021 पीपीवी के आस-पास रिलीज़ किया जा सकता है, इस बात की संभावना है कि टेरी क्रूज़ फिल्म के प्रमोशन के लिए WWE में नजर आ सकते हैं और अगर इस दौरान वह अपोलो क्रूज से अपना आखिरी नाम वापस लेते हैं तो यह काफी मजाकिया सैगमेंट होगा।

#3 एलेन डिजेनेरेस

youtube-cover

द एलेन शो की होस्ट एलेन डिजेनेरेस हॉलीवुड के सबसे स्टार्स में शुमार हैं और उनके शो में द अंडरटेकर, जॉन सीना और रोंडा राउजी जैसे सुपरस्टार्स नजर आ चुके हैं लेकिन एलेन को अभी तक WWE में देखा नहीं गया है। आपको बता दें एलेन डिजेनेरेस कई WWE सुपरस्टार्स की करीबी मानी जाती है और अब जबकि रेसलमेनिया 37 हॉलीवुड में होना है तो WWE को अपने इस शो को होस्ट करने के लिए एक बेहतरीन एंकर की जरुरत है और WWE इसके लिए एलेन डिजेनेरेस को चुन सकता है।

#2 विन डीजल

विन डीजल की कद-काठी WWE सुपरस्टार्स से काफी मेल खाती है और 52 साल की उम्र में भी वह पूरी तरह फिट हैं। यही कारण है कि वह अब तक हॉलीवुड के कई एक्शन फिल्मों में काम कर चुके हैं और यही नहीं वह द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता जैसे WWE सुपरस्टार्स के साथ भी फिल्मों के काम कर चुके हैं। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह इन पूर्व WWE चैंपियंस से प्रेरणा लेकर WWE में मैच लड़ने का सोच सकते हैं।

#1 एलिसन ब्री

youtube-cover

Netflix के रेसलिंग से जुड़े शो GLOW की स्टार एलिसन ब्री एक ऐसी स्टार जिन्होंने रिंग में गंभीरता से रेसलिंग के मूव्स सीखे हैं। आपको बता दें एलिसन ब्री को रेसलिंग की ट्रेनिंग पूर्व WWE सुपरस्टार चावो गुरेरो ने दी है और संभावना है कि वह एक दिन WWE रिंग में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकती है। लाना, एलिसन के लिए बिलकुल सही प्रतिद्वंदी रहेगी क्योंकि लाना और एलिसन को स्मैकडाउन के एक एपिसोड के दौरान बैकस्टेज में साथ-साथ देखा गया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now