5 WWE Superstars जो इस समय चोटिल चल रहे हैं और उनकी वापसी कबतक हो सकती है

चोट के कारण रिंग से दूर हैं कई टॉप WWE सुपरस्टार्स
चोट के कारण रिंग से दूर हैं कई टॉप WWE सुपरस्टार्स

WWE सुपरस्टार्स रिंग में अच्छा करने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं। हर हफ्ते फैंस को खुश करने के लिए सुपरस्टार्स अपने स्वास्थ्य को भी दांव पर लगाते हैं। यह ऐसा प्रोफेशन है जिसमें कोई भी व्यक्ति ऊंचाई पर पहुंच सकता है और अचानक से वह नीचे भी गिर सकता है। रेसलिंग में चोट लगना आम बात है और सुपरस्टार्स कभी भी चोटिल हो सकते हैं।

कुछ चोट ऐसी होती हैं जिससे सुपरस्टार्स कम समय में वापसी कर सकते हैं, लेकिन कुछ चोटें ऐसी होती हैं जिनसे वापसी करने में लंबा वक्त लगता है। WrestleMania आने वाला है और इसको लेकर कई सारे सुपरस्टार्स और कई मैच बुक किए जा चुके हैं। WWE ने साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और इसे बड़ा बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है। हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स चोटिल हैं और इन्हें कंपनी इस इवेंट का हिस्सा जरूर बनाना पसंद करती।

एक नजर डालते हैं चोटिल पांच सुपरस्टार्स पर और जानने की कोशिश करते हैं कि वे कब तक वापसी कर सकते हैं।

#5 गले की चोट से परेशान हैं बिग ई

WWE यूनिवर्स उस समय दुखी थeाजब बिग ई को चोट लगी थी। बाद में पता चला था कि उनके गले में चोट लगी है और वह अनिश्चित समय के लिए बाहर हैं। उनके इलाज के बारे में अधिक पता नहीं चला है और उनके रिंग में वापसी को लेकर फिलहाल संशय है। बिग ई की चोट काफी गलत समय पर आई है। WrestleMania के इतना करीब होने के बावजूद वह रिंग में नहीं उतर सकते हैं। पिछला साल उनके लिए जितना शानदार रहा है उसे देखते हुए यह काफी बड़ा अपसेट होगा।

#4 जल्द ही रिंग में दिख सकते हैं किंग वुड्स

किंग वुड्स भी न्यू डे के ऐसे सदस्य हैं जो चोट के कारण रिंग से बाहर हैं। उन्हें मांसपेशी में चोट लगी है। भले ही King of the Ring विजेता ने SmackDown में वापसी नहीं की है, लेकिन उन्हें हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान देखा गया था। उनके जल्द ही रिंग में वापसी करने की उम्मीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि WrestleMania से पहले ही उन्हें रिंग में देखा जा सकता है। WWE जरूर उन्हें किसी मैच में शामिल कर सकती है।

#3 वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं असुका

असुका को WWE रिंग में लंबे समय से नहीं देखा गया है। Money in the Bank 2021 में लगी गंभीर चोट के कारण वह रिंग से दूर हैं। शायना बैजलर के खिलाफ मैच के दौरान उनका एक दांत टूट गया था। असुका ने इलाज कराया था और अपने दांत को बदलवाने का काम किया। वह Royal Rumble के साथ वापसी करने वाली थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। असुका की रिकवरी पूरी हो चुकी है और वह जल्द ही रिंग में वापसी कर सकती हैं।

#2 मेडिकल टीम की क्लियरेंस का इंतजार कर रही हैं बेली

बेली ने पिछले साल जुलाई में चोट के कारण एक्शन से ब्रेक लिया था। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने कंपनी के परफॉर्मेंस सेंटर में खुद को चोटिल कर लिया था। WWE ने घोषणा की थी कि बेली लगभग नौ महीनों तक रिंग से दूर रहने वाली हैं। बेली की रिकवरी अंतिम चरण में है और वह फिलहाल मेडिकल टीम द्वारा हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रही हैं।

#1 Wrestlemania मिस करेंगे पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले को कंधे में लगी चोट के कारण अपने WWE चैंपियनशिप को छोड़ देना पड़ा था। Elimination Chamber से पहले लैश्ले को चोट लगी थी और वहां उन्हें टेलीविजन से बाहर कर दिया गया था। लैश्ले के पूरी तरह ठीक होने के अनुमानित समय को चार महीना बताया गया है। इस हिसाब से उनका WrestleMania मिस करना तय है। लैश्ले के लिए साल जिस तरह से जा रहा था उस हिसाब से यह उनके लिए काफी दुखी करने वाली बात है।