Create
Notifications

5 ऐसे खतरनाक मूव जिन्हें एजे स्टाइल्स को WWE में प्रयोग नहीं करना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Sep 2018

इसमें कोई शक नहीं है कि आज के समय में एजे स्टाइल्स दुनिया के सबसे अच्छे रैसलर है। NJPW के केनी ओमेगा के अलावा ऐसा नहीं लगता है कि कोई भी रैसलर उनके साथ मैचअप करने के लिए बेहतर है। इन सब के बावजूद रैसलिंग फैंस को यह डर है कि एजे स्टाइल्स को WWE अपने तरीके से अपने रंग में बदलने की कोशिश कर रहा है। एजे के वर्ल्ड प्रीमियर रैसलिंग प्रमोशन को देखे तो उन्होंने इन वर्षो में शानदार डैब्यू किया है, लेकिन इसके बावजूद आप देख सकते है कि जो मूव वह TNA, NJPW और ROH में यूज करते थे उन्हें इन मूव को WWE में करने की जरुरत नहीं है। हालांकि इनमें से कुछ मूव WWE के कड़े नियंत्रण में है, और कुछ ऐसे मूव है जो शायद आने वाले सालो में और एडवांस हो जाए। आखिरकार एक प्रोफेशनल रैसलर के लिए उसके शरीर की स्थिति को अच्छा होना चाहिए। तो आइए बिना किसी देरी के आपको एजे के 5 मूव के बारे में बताते है जिन्हें एजे को WWE में करने की जरूरत नहीं है।

स्प्रिंगबोर्ड शूटिंग स्टार प्रेस

सबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि प्रोफेशनल रैसलिंग में स्प्रिंगबोर्ड शूटिंग स्टार प्रेस सबसे जोखिम भरा मूव है। आपको यकीन नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर जो कि रैसलमेनिया 19 पर कर्ट एंगल द्वारा इस मूव की गलती के कारण इससे नुकसान उठा चुके है, और आज के समय में एजे स्टाइल्स का यह मूव पहले से एक कदम आगे है, तो आप समझ सकते है कि यह कितना खतरनाक होगा।
वास्तव में WWE में ऐसे बहुत ही कम ही लोग है जिन्हें इस मूव को करने का लाइसेंस है और हमें पूरा यकीन है कि स्टाइल्स का नाम इसमें होगा। एक तथ्य यह भी है कि वह अपने शरीर को देखते हुए मूव को चुनते है, लेकिन हमारा यही मानना है कि एजे को मूव नहीं करना चाहिए।
1 / 5 NEXT
Published 29 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now