Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 दिलचस्प गिमिक मैच जो Extreme Rules पीपीवी में देखने को मिले हैं

Modified 20 Dec 2019, 18:42 IST

एक्सट्रीम रूल्स 2009 से WWE में हर साल देखने को मिल रहा है और वहां हमे कई मजेदार मैच देखने मिले हैं। इस शो को ऐसा बनाया गया है जहां पीपीवी के दौरान कई एक्सट्रीम मैच देखने को मिलते हैं।


इस साल के इवेंट के लिए अबतक किसी मैच के लिए कोई भी शर्त निर्धारित नहीं किया गया है लेकिन WWE की क्रिएटिव टीम ऐसे कई मजेदार नियम और शर्त के साथ मैच करवा सकती है जिसे देखकर WWE यूनिवर्स हैरान रह जाएगी। एक्सट्रीम रूल्स का जैसा नाम है इस साल वो वैसे ही काम करेगी।


इसके पहले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ऐसे ही कई दिलचस्प मैच हो चुके हैं। ये रहे इसके 5 उदाहरण।



#5. हैंडीकैप हॉगपेन मैच जिसके विजेता को "मिस रैसलमेनिया" का टाइटल मिलेगा



रैसलमेनिया 25 में सैंटिनो मैरेला अपनी जुड़वां बहन बनकर मिस रैसलमेनिया बैटल रॉयल का हिस्सा बने और मेलिना और बेथ फिनिक्स को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज की। मिस रैसलमेनिया का खिताब फिनिक्स के खिलाफ डिफेंड करने के बाद रॉ में वो ये खिताब विकी गुरेरो के खिलाफ हार गए।


दोनों के बीच फिउड आगे बढ़ा जिसके बाद ये निर्णय लिया गया कि एक्सट्रीम रूल्स में उनके बीच हॉगपेन मैच होगा। दोनों रैसलर्स की भिड़ंत कीचड़ में हुईं।


मैच में घोषणा हुई कि चावो गुरेरो अपनी आंटी की जगह रैसलिंग करेंगे और फिर मैच दोनों के बीच शुरू हो गया जिसमें सैंटिनो ने चावो को ढेर करते हुए विकी को पिन किया और खिताब अपने नाम किया। कुछ हफ्ते बाद डोनाल्ड ट्रम्प शो में होस्ट थे और उन्होंने सैंटिनो को बाहर निकाल दिया और उसके बाद से मिस रैसलमेनिया टाइटल के बारे में किसी ने नहीं सुना।
1 / 5 NEXT
Published 02 Jul 2018, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...