WWE से रिलीज के बाद एरिक रोवन ये 5 बड़ी चीज़ें कर सकते हैं

एरिक रोवन
एरिक रोवन

कोविड-19 की वजह से इस पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं। इसके अलावा दुनिया के कई बड़े देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसका असर अब डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी दिखाई देने लगा है। कंपनी को हो रहे नुकसान की वजह बचने के लिए अब उन्होंने ने भी अपने बजट में कटौती की है। इस वजह से उन्होंने कई बड़े स्टार्स को रिलीज कर दिया है।

इस लिस्ट में कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़, कर्ट एंगल और एरिक रोवन जैसे कई बड़े नाम हैं। कयास लगाए जा रहा है कि कंपनी आने वाले समय में और स्टार्स को रिलीज कर सकती हैं। इसी कड़ी में आइये जानते हैं कि हाल में ही रिलीज किये गए एरिक रोवन आने वाले समय में अपने करियर में कौन से 5 बड़े कदम उठा सकते हैं:

#5 AEW से जुड़ सकते हैं और एक बार फिर से ब्रॉडी ली (ल्यूक हार्पर) जुड़ सकते हैं

We could see them working together once again

WWE में ये दोनों ही स्टार्स टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा हाल में ही एरिक रोवन कंपनी के दो बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो चुके हैं। जिसमे डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस जैसे बड़े नाम हैं। इस फ्यूड के दौरान उन्होंने साबित किया था कि वो रिंग में किसी भी स्टार्स के साथ फैन्स के सामने एक सॉलिड मैच रख सकते हैं। इसके अलावा ब्रॉडी ली (ल्यूक हार्पर) के AEW से जुड़ने के बाद अब वो भी इस कंपनी से जुड़ सकते है।

उनके ली के साथ जुड़ने से जहां उनके करियर को फायदा होगा, वहीं वो भी कंपनी के बड़े नाम में शामिल हो सकते हैं। हाल में ही ली ने भी विंस के खिलाफ कई प्रोमो किये हैं। ऐसे में वो भी कंपनी में डेब्यू के दौरान विंस के खिलाफ ही प्रोमो कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 वो इंडिपेंड रेसलिंग में भी अपना हाथ अजमा सकते हैं

Ever wrestling promotion likes unusual stories

WWE से रिलीज होने के बाद इस बात की सबसे ज्यादा उम्मीद की जा रही है कि वो आने वाले समय में AEW से जुड़ सकते हैं। लेकिन कोविड-19 की वजह से आए आर्थिक संकट की वजह से AEW भी अभी किसी बड़े स्टार्स को साइन करने से पीछे हट सकता है।

ऐसे में एरिक रोवन के पास एक बार फिर से इंडिपेंड रेसलिंग में हाथ आजमाने का मौका होगा। जिसमें वो अपनी रिंग स्किल्स पर काम कर सकते हैं। इसमें को भी शक नहीं है कि उनके इन रिंग वर्क काफी ज्यादा सॉलिड है लेकिन इसके बाद ही वो अपनी माइक स्किल्स पर काम कर सकते हैं।

#3 वो कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं

A break from the business might be helpful for Rowan

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि कंपनी से रिलीज होने के बाद कई स्टार काफी ज्यादा निराश होंगे। ऐसे में एरिक रोवन कुछ समय के लिए इस बिजनेस से ब्रेक ले सकते हैं। इसके अलावा वो अपने इस ब्रेक के दौरान अपनी फिटनेस और माइक स्किल्स पर भी काम कर सकते हैं और एक बेहतर स्टार के रूप में WWE में वापसी कर सकते हैं या फिर किसी और रेसलिंग कंपनी से भी जुड़ सकते हैं।

#2 टीवी सीरीज में नजर आ सकते हैं

एरिक रोवन
एरिक रोवन

WWE में आने से पहले एरिक रोवन 2010 से पहले कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब उनके पास एक बार फिर से टीवी शो में हाथ अजमाने का मौका होगा। WWE स्टार्स के लिए हमेशा से ही टीवी शो के विकल्प रहा है। इन शोज की मदद से वो अपनी माइक स्किल्स को भी और ज्यादा बेहतर कर सकते है और बड़े स्टार के रूप में कंपनी में एक बार से वापसी भी कर सकते हैं। उनके लुक की वजह से उन्हें रियलिटी टीवी शो में भी हिस्सा लेने का मौका मिल सकता है।

#1 WWE में वापसी के लिए अपनी फिटेनस पर काम कर सकते हैं

एरिक रोवन
एरिक रोवन

WWE से रिलीज होने के बाद कई स्टार्स ने अपनी फिटनेस और लुक पर काफी ज्यादा काम किया है और कंपनी ने वापसी की हैं। ऐसे में रोवन भी कंपनी में वापसी करने के लिए कदम उठा सकते हैं। इस दौरान वो ट्रेनिंग लेकर एक नये लुक में फैंस के सामने आ सकते है। जिससे देख कर विंस भी खुश हो जाए।