Create
Notifications

5 मज़ेदार चीज़ें जो विंस मैकमैहन अपनी रिटायरमेंट के पहले कर सकते हैं

Ishaan Sharma

विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन प्रो-रैसलिंग में सबसे महान नामों में से एक हैं। उनके व्यापार कौशल ने WWE को पूरी तरह बदल दिया है। वहीं काफी सारे फैंस प्रो-रैसलिंग बिजनेस को बढ़ाने के लिए उनकी तारीफ करते हैं वहीं कुछ लोग इस आइडिया को बेकार मानते हैं। विंस के बाद उनकी जगह अब ट्रिपल एच लेंगे। भले ही कंपनी के चेयरमैन रिटायर हो जायें लेकिन कुछ ऐसी चीज़ें भी है जो वो अपने रिटायरमेंट से पहले कर सकते हैं। आइए जानें ऐसी 5 मज़ेदार चीज़ों के बारे में जो विंस मैकमैहन अपने रिटायरमेंट से पहले कर सकते हैं।

#5 रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर की बुकिंग

इस बात की काफी संभावनाएं हैं कि फीमेल डिवीजन अगले साल रैसलमेनिया को हेडलाइन करे। फीमेल रैसलर्स को अब अपना टैलेंट दिखाने का पूरा मौका मिल रहा है। ऐसे में हो सकता है कि हमें अगले साल रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर का मैच मेन इवेंट में दिखे।

#4 खुद को एक और स्टोरीलाइन में डालें

पिछले कुछ सालों में विंस ने अपने नाम को कई स्टोरीलाइन्स में डाला है। पिछले साल भी वो एक स्टोरीलाइन में शामिल हुए जहां उन्हें केविन ओवंस के हाथों पिटना पड़ा। 72 साल की उम्र में उनके लिये रिंग में लड़ना नामुमकिन है लेकिन उनके स्टोरीलाइन्स में शामिल होने से कंपनी को रेटिंग्स में काफी फायदा हुआ है। यहां तक कि विंस के कारण रोमन रेंस को क्राउड की तरफ से अपना रेस्पॉन्स भी मिला था। ऐसे में रोमन रेंस के लिए विंस मैकमैहन एक और स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।

#3 CM पंक और हल्क होगन को कंपनी में वापस लाएं

CM पंक और हल्क होगन प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया के दो बड़े नाम हैं। दोनों ही परफॉर्मर्स अब कंपनी में नहीं हैं लेकिन फैंस अब भी किसी चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं। इस बात का ध्यान रखते हुए कि विंस मैकमैहन कंपनी के फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं, यह दोनों हमें फिर से कंपनी में देखने को मिल सकते हैं।

#2 रिटायर होने के बाद अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल करें

रैसलिंग का हर फैन अंडरटेकर को पसंद करता है। कई लोगों ने इन्हें ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के रूप में सम्मानित किया है।इनका किरदार अब तक विंस की सबसे बड़ी रचना बना हुआ है। हालांकि अब समय आ गया है कि द अंडरटेकर रिटायर हो जायें और अपनी ज़िंदगी खुशी से जिएं। इस बात में कोई शक नहीं है कि अंडरटेकर आने वाले समय में हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे और हो सकता है कि खुद विंस उन्हें इंडक्ट करे।

#1 रोमन रेंस का हील टर्न और द रॉक के साथ फिउड

रोमन रेंस को फैंस की तरह से इतना अपना सपोर्ट नहीं मिल रहा और अब समय आ गया है कि उनका हील टर्न करवाया जाए।हालांकि, रैसलमेनिया में WWE के सबसे बड़े नामों को बुक करने के लिए विन्स मैकमैहन यहां कुछ अलग कर सकते हैं। ऐसे में हमें द रॉक और रोमन रेंस की फिउड देखने को मिल सकती है। WWE यूनिवर्स को भी रोमन रेंस के किरदार में थोड़ा बदलाव चाहिए और हो सकता है कि विंस ऐसा ही करें। लेखक- आबिद खान अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...