Create

TLC पीपीवी को लेकर अहम अपडेट्स सामने आए

98139-1508661518-800

टीएलसी पीपीवी में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं और WWE ने इस पीपीवी की काफी तैयारी कर रखी है। भले ही अंतिम समय में कुछ परिवर्तन किए गए हों, लेकिन फिर भी पीपीवी से काफी उम्मीद की जा सकती है। जैसे-जैसे पीपीवी नजदीक आ रहा है, वैसे ही अफवाहों का बाजार भी तेज हो रहा है और ताजा अपडेट के मुताबिक शो के मेन इवेंट से एक और बड़ा सुपरस्टार बाहर हो सकता है। इसके अलावा और भी कई बड़ी अफवाहें सामने आई है, जिसके बारे में हम इस लिस्ट में बात करेंगे:


# अंडरटेकर की वापसी नहीं होगी

रोमन रेंस के टीएलसी पीपीवी के बाहर होने के बाद अब फैंस इस बात की उम्मीद छोड़ दे कि अंडरटेकर टीएलसी पीपीवी में नजर आएंगे। केन ने पिछले हफ्ते वापसी कर उस बात को काफी तूल दी थी, लेकिन रेंस के जाने से अब वो उम्मीद लगभग खत्म हो गई। अंडरटेकर को बिना मतलब से वापस लाकर कोई फायदा नहीं और अब WWE को उनकी वापसी के लिए कोई नई योजना ढूंढ़नी होगी, ताकि रेंस और डैडमैन एक बार फिर आमने सामने आ सकें।

# शर्त में बदलाव

dc852-1508661706-800

TLC के मेन इवेंट में वैसे तो 3 ऑन 5 हैंडीकैप मैच देखने को मिलने वाला है, लेकिन कर्ट एंगल के इस मैच में शामिल हो जाने के बाद इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। रोमन रेंस के बाहर हो जाने के बाद अब चीजों को सही करने के लिए WWE इस मैच को एलिमिनेशन मैच बना सकती है, ताकि बेबीफेस टीम को कुछ हद तक राहत मिल सकें।

# क्रूजरवेट डिविजन

e63b7-1508661754-800

एंजो अमोरे रॉ में कलिस्टो के खिलाफ अपने टाइटल को हार गए थे और अब ऐसा लग रहा है कि एंजो एक बार फिर टीएलसी में चैंपियन बन जाएंगे। हालांकि सवाल यह उठता है कि क्या कलिस्टो या फिर एंजो में वो बात है कि जिससे वो डिविजन को ऊपर लेकर जा सकें? पीपीवी में इसका जवाब मिलना बहुत जरूरी है।

# मेन इवेंट में दखल

de167-1508661923-800

TLC के मेन इवेंट में राह बेबीफेस टीम के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है और खासकर रोमन रेंस के बाहर होने के बाद उनके लिए चीजें और भी ज्यादा मुश्किल हो गई है। कर्ट एंगल के इस मैच में शामिल होने के बाद इस चीज की उम्मीद की जा सकती है कि उनके बेटे जेसन जॉर्डन दखल देकर अपने पिता की मदद कर सकते हैं और फ्यूचर में जाकर वो द मिज के साथ फिउड की नींव रख सकते हैं।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन का पीपीवी से हटना

8d566-1508661946-800

रैसलिंग न्यूज वर्ल्ड की रिपोर्ट के अनुसार वायरस के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन भी पीपीवी से हट सकते हैं। हालांकि अभी भी इसकी पुष्टी नहीं की गई है कि स्ट्रोमैन पीपीवी का हिस्सा होंगे या नहीं रोमन रेंस के विकल्प के तौर पर कर्ट एंगल को चुना गया और अब स्ट्रोमैन के भी बाहर होने की खबर आने के बाद बेबीफेस टीम के लिए जीत की राह और आसान हो जाएगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment